Aamir Khan News
Aamir Khan News Social Media
मनोरंजन

आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स को हुआ कोरोना, मां के लिए मांगी दुआ

Author : Sudha Choubey

Aamir Khan: इन दिनों देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना कर मामले दिनों दिन बढ़े जा रहे हैं। कोरोना वायरस की चपेट में अब आमिर खान का घर भी आ गया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात को कन्फर्म किया कि, उनका हाउस स्टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। एक्टर ने ट्विटर एक लेटर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव निकला है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी:

अभिनेता आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि, उनका हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आमिर ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारन्टीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं।"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ''हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं, जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले। जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।'' साथ ही आमिर ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का शुक्रिया किया है।

बता दें कि, आमिर से पहले करण जौहर और आलिया भट्ट के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बाद में वो अस्पताल से स्वस्थ होकर वापस लौटे।

वहीं अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। बीते दिनों खबर आई थी कि, इस फिल्म में भी वह कोरोना महामारी के हालात दिखाने वाले हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT