‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक
‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक, Twitter पर हो रहा है ट्रेंड

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • ‘लाल सिंह चड्ढा’ का फर्स्ट लुक जारी।

  • शानदार है आमिर खान का लुक।

  • वायरल हो रहा है फिल्म का पोस्टर।

  • फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं आमिर खान।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए जमकर तैयारी कर रहें हैं। उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आने वाली है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जो बेहद शानदार है।

कैसा है आमिर का लुक :

सामने आए इस पोस्टर में आमिर खान सरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं। आमिर पर यह क्यूट सरदार वाला लुक जंच रहा है। आमिर खान को अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है और इस बार वे बहुत अच्छे लग रहे हैं। पोस्टर में आमिर खान एक ट्रेन की सवारी करते दिख रहे हैं। इस दौरान आमिर खान के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है।

आमिर खान ने शेयर किया पोस्टर :

‘लाल सिंह चड्ढा’ के पोस्टर को आमिर खान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। अपने लुक का खुलासा करते हुए आमिर खान ने लिखा है कि, "सत श्री अकाल जी, मैं लाल... लाल सिंह चड्ढा।"

अगले साल होगी रिलीज :

'लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म से दोनों को कई सालों बाद साथ देखा जा रहा है। इससे पहले दोनों को फिल्म '3 इडियट्स' और 'तलाश' में देखा जा चुका है। यह फिल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ होगा।

हॉलीवुड फिल्म का रीमेक :

आमिर खान की यह फिल्म 1994 में आयी हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (1994) का रीमेक है। इसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था। 'फॉरेस्ट गम्प' ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किये थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग :

कहा जा रहा है कि, इस फिल्म को इंडिया में 100 अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा। इनमें दिल्ली, गुजरात, मुंबई, महाराष्ट्र, कोलकाता, बेंगलुरू, हैदराबाद जैसे शहर खास होंगे। चंडीगढ में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में शूटिंग से आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वे पगड़ी पहने दिखे और उनकी घनी दाढ़ी दिखी। खबरों के अनुसार, उन्होंने अपने लुक और किरदार पर छह महीने तक काम किया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है पोस्टर :

सोशल मीडिया पर आमिर खान के फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का यह पोस्‍टर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT