Javed Hyder Video
Javed Hyder Video Social Media
मनोरंजन

Javed Hyder: सब्‍जी बेचकर पेट भरने को मजबूर हुआ आमिर का ये को-स्‍टार

Sudha Choubey

Javed Hyder: महामारी कोरोना वायरस के चलते देशभर में किए गए लॉकडाउन के कारण हजारों लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना वायरस के कारण मनोरंजन जगत भी प्रभावित हुआ है। शूटिंग बंद होने की वजह से सीरियल्स से लेकर फिल्मों में काम करने वाले लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। ऐसा ही हाल फिल्म एक्टर जावेद हैदर का है, जो इन दिनों मुंबई की सड़कों पर सब्जी बेचने को मजबूर हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो सब्जी बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

डॉली बिंद्रा ने शेयर किया है वीडियो:

आपको बता दें कि, कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता जावेद हैदर इस वक्त आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। उन्हें सब्ची बेचकर अपना गुजारा करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर जावेद हैदर का सब्जी बेचते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने शेयर किया है।

वीडियो शेयर कर एक्टर के बारे में बताया:

अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "ये एक एक्टर हैं, आज वो सब्जी बेच रहे हैं, जावेद हैदर।

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "इंडिया में जन्मे, जावेद हैदर एक भारतीय कलाकार हैं। 2009 की ‘बाबर’ और 2012 की टीवी सीरीज़ ‘जीनी और जुजु’ में काम किया। उनकी हिंदी ड्रामा फिल्म ‘लाइफ की ऐसी की तैसी’ 2017 में रिलीज हुई थी।"

जावेद ने बनाया है टिक-टॉक वीडियो:

बता दें कि, हैदर ने सब्जी बेचते हुए टिक-टॉक वीडियो भी बनाया है। टिक-टॉक पर यह वीडियो खुद जावेद हैदर ने अपलोड किया है। वह इसमें सब्‍जी बेच रहे हैं, जबकि पीछे गाना बज रहा है- दुनिया में रहना है, तो काम कर प्‍यारे, हाथ जोड़ सबको सलाम कर प्‍यारे। वर्ना ये दुनिया जीने नहीं देगी, खाने नहीं देगी पीने नहीं देगी।

इन फिल्मों में किया काम:

जावेद हैदर को बॉलीवुड में काम करते-करते 23 साल बीत चुके हैं। 300 से भी ज्यादा फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। ‘घर हो तो ऐसा’, ‘काला-बाज़ार’, ‘चांदनी बार’, ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘वेलकम बैक’ जैसी तमाम फिल्मों में जावेद हैदर ने काम किया है। आप सभी ने फिल्म ‘गुलाम’ तो देखी होगी। जिसमें आमिर खान और रानी मुखर्जी नजर आए थे। इस फिल्म का गाना है, आती क्या खंडाला, इस गाने में भी जावेद हैदर थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT