सामने आया 'लाल सिंह चड्डा' से आमिर का क्लीन शेव लुक
सामने आया 'लाल सिंह चड्डा' से आमिर का क्लीन शेव लुक Social Media
मनोरंजन

सामने आया 'लाल सिंह चड्डा' से आमिर का क्लीन शेव लुक, तस्वीर वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग चड़ीगढ़ में कर रहे हैं। फिल्म के सेट से आमिर खान की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आमिर बिल्कुल अलग दिख रहे हैं। सामने आए नये फोटो में आमिर क्लीन शेव में दिखाई दे रहे हैं। इस लुक को लोगों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है।

वायरल हो रहीं तस्वीरें :

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर की एक फैन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में आमिर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में वो एक यूनिफार्म पहने नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से आमिर का लंबे बालों वाले लुक का फोटो काफी वायरल हुआ था।

आमिर खान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल के आखिरी में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

इस फिल्म का हिंदी रीमेक है फिल्म :

बता दें कि, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है। हॉलीवुड की फिल्म में दिग्गज एक्टर टॉम हैंसी ने 'फॉरेस्ट गंप' का किरदार निभाया था। वहीं, लाल सिंह चड्ढा में आमिर के अपोजिट करीना कपूर को कास्ट किया गया है। इससे पहले वह उनके साथ '3 इडियट्स' और 'तलाश' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

वायरल हो चुकी है करीना की यह तस्वीर :

आपको बता दें कि, इससे पहले भी अमृतसर में फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई थीं। लीक हुई तस्वीरों में करीना पिंक कलर के सलवार-कमीज पहने दुपट्टे के साथ नजर आ रही हैं। अभिनेत्री तस्वीरों में बिना मेकअप के दिख रही हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्म की शूटिंग :

कहा जा रहा है कि, इस फिल्म को इंडिया में 100 अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा। इनमें दिल्ली, गुजरात, मुंबई, महाराष्ट्र, कोलकाता, बेंगलुरू, हैदराबाद जैसे शहर खास होंगे। चंडीगढ में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के शूटिंग से आमिर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वे पगड़ी पहने दिखे और उनकी घनी दाढ़ी दिखी। खबरों के अनुसार, उन्होंने अपने लुक और किरदार पर छः महीने तक काम किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT