Rishi Kapoor Passes Away
Rishi Kapoor Passes Away Social Media
मनोरंजन

ऋषि कपूर के निधन पर बॉलीवुड इन सितारों ने जताया दुख, ट्वीट हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज यानी गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। ऋषि कपूर 67 वर्ष के थे, उनसे एक दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हुआ था। ऐसे में बॉलीवुड जगत शोक में है और सोशल मीडिया के जरिए श्रृद्धांजलि दे रहे हैं।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की ये तस्वीर:

बॉलिवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि, वह लार्जर दैन लाइफ पर्सन थे।

मनीषा कोइराला ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया। मनीषा ने कहा कि, हम लोगों के लिए यह एक और काला दिन है।

लता मंगेश्कर ने शेयर की पुरानी तस्वीर:

जानी-मानी गायिका लता मंगेश्कर ने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी ट्वीट की है, जो कुछ दिनों पहले खुद ऋषि कपूर ने उनको भेजी थी। उन्होंने लिखा कि, कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने मुझे ये तस्वीर भेजी थी।

लता मंगेश्कर ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि, क्या कहूं, क्या लिखूं कुछ समझ नहीं आ रहा है।"

प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है। प्रियंका ने कहा, मेरा दिल बहुत भारी है।

आमिर खान ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने ऋषि कपूर के निधन पर लिखा कि, "आज हमने एक महान को गंवा दिया। एक शानदार अभिनेता, बेहतरीन इंसान और सिनेमा के सच्चे सपूत आज हमारे बीच नहीं रहे।"

सनी देओल ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ऋषि कपूर के निधन पर एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें श्रृद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि, "ऋषि जी के जाने के गहरा सदमा लगा है, वो शानदार अभिनेता और इंसान थे।"

तापसी पन्नू ने शेयर की यह तस्वीर:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो उनके साथ नजर आ रहीं हैं। ये तस्वीर मुल्क फिल्म की है। इस फिल्म तापसी ऋषि कपूर के साथ नजर आईं थी।

कमल हासन ने किया ट्वीट:

अभिनेता कमल हासन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ऋषि कपूर के निधन पर दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है चिंटू जी हमारे बीच नहीं रहे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT