नेपोटिज्म पर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ फेम अभय देओल का खुलासा
नेपोटिज्म पर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ फेम अभय देओल का खुलासा Social Media
मनोरंजन

नेपोटिज्म पर ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ फेम अभय देओल का खुलासा

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया से लेकर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स में बहस चल रही है। इन दिनों नेपोटिज्म सुर्खियों में आ गया है और अब एक-एक करके स्टार्स नेपोटिज्म को लेकर अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं। इस बहस में अब एक्टर अभय देओल का नाम भी जुड़ गया है। अभय देओल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उदाहरण देते हुए फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अपनी बात रखी हैं।

फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' काफी हिट हुई थी और आज भी लोग फिल्म को देखना पसंद करते हैं। वहीं, इस फिल्म में अक्षय देओल समेत कई एक्टर्स के काम को पसंद किया गया था और अब अभय देओल ने इस फिल्म का उदाहरण देते हुए नेपोटिज्म की बात कही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की एक फोटो शेयर करते हुए लंबा सा नोट लिखा है।

अभय देओल ने लिखा पोस्ट:

आपको बता दें कि, अभिनेता अभय देओल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा, "फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2011 में रिलीज हुई थी, आजकल हर रोज मैं इस फिल्म का नाम मेरे लिए जपता रहता हूं। जब भी मैं बहुत चिंतित या तनाव में रहता हूं तो इस फिल्म को देखता हूं। मैं यह उल्लेख करना चाहूंगा कि सभी अवार्ड फंक्शंस ने मुझे और फरहान को मेन लीड्स से डिमोट किया और हमें 'सपोर्टिंग एक्टर्स' के तौर पर नामांकित किया गया।"

उन्होंने आगे कहा, 'रितिक और कटरीना को एक ‘एक्टर्स इन ए लीडिंग रोल’ के रूप में नॉमिनेट किया गया था। फिल्म इंडस्ट्री के तर्क से, यह एक आदमी और एक महिला के प्यार में पड़ने वाली कपल्स की फिल्म थी, जिसमें पुरुष के दोस्त उसे हौंसला देते हैं कि वह अपने प्यार के संबंध में जो भी निर्णय लेगा, दोनों दोस्त उसका साथ देंगे। ऐसे कई गुप्त और ओपन तरीके हैं, जिनसे लोग फिल्म इंडस्ट्री में आपके खिलाफ पैरवी करते हैं। इस मामले में यह इंडस्ट्री बेशर्म था। मैंने बेशक अवॉर्ड्स का बहिष्कार किया, लेकिन फरहान को इससे कोई दिक्कत नहीं है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT