लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन की वापसी
लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन की वापसी Social Media
मनोरंजन

लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन की वापसी, फर्स्ट लुक आया सामने

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • अभिषेक बच्‍चन की अगली फिल्म 'द बिग बुल'

  • बड़े पर्दे पर लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन की वापसी

  • भारत के फाइनेंशियल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है फिल्म

  • स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के किरदार में नजर आएंगे अभिषेक

राज एक्सप्रेस। लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब अभिनेता अभिषेक बच्‍चन फिल्‍म 'द बिग बुल' से कमबैक कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'द बिग बुल' का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी अभी इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अजय देवगन हैं फिल्म के निर्माता :

फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी कर रहे हैं, वहीं अजय देवगन और आनंद पंडित इस फिल्म के निर्माता हैं। अजय और अभिषेक करीब आठ साल बाद एक साथ किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बने हैं। पिछली बार दोनों फिल्म 'बोल बच्चन' में साथ दिखे थे। फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनेंशियल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है।

ऐसा है पोस्टर :

सामने आए ब्लैक एंड वाइट पोस्टर में अभिषेक बच्चन चश्मा पहने अंधेरे में खड़े हैं और चुप रहने का इशारा कर रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, "2020 'बिग बुल' का साल है। सपनों का व्यापारी। इसमें सपने, लालच, पैसों की हेराफेरी और सच्चाई की चोट वाला मैसेज छिपा है।" फिल्म के पोस्टर को तरण आर्दश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस किरदार में नजर आएंगे अभिषेक :

फिल्म में अभिषेक बच्चन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के किरदार में नजर आएंगे। हर्षद शांतिलाल मेहता अपने समय का कुख्यात, दोषसिद्ध शेयर दलाल था। हर्षद मेहता ने अपनी चालाकी से चढ़ते शेयर बाजार से खूब पैसा कमाया था। शेयर बाजार का यह पहला घोटाला था, जिसने लोगों को हैरान कर दिया था। अभिषेक के साथ 'द बिग बुल' में इलियाना डीक्रूज रोमांस करती नजर आएंगी।

वित्तीय अपराध करने के कारण हर्षद को गिरफ्तार किया गया और कई आपराधिक धाराएं लगाई गईं जिसमें से चार मामलों में उसे दोषी ठहराया गया था, जिसके बाद हर्षद को पांच साल की सजा हुई और 25 हजार का जुर्माना लगाया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT