अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का नया पोस्टर
अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का नया पोस्टर Social Media
मनोरंजन

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का नया पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' को लेकर तैयार हैं। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। फिल्म के रिलीज डेट के साथ पोस्टर भी शेयर किया है। यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

कैसा है पोस्टर :

सामने आए फिल्म के इस पोस्टर में अभिषेक को किरदार में दिखाया गया है। सूट-बूट पहने आंखों पर चश्मा लगाये अभिषेक काफी इंटेंस लुक में हैं। फिल्म के टाइटल के साथ टैगलाइन है- The Man Who Sold Dreams To India यानि वो इंसान, जिसने भारत को सपने बेचे थे।

फिल्म की कहानी :

यह फिल्म 1990 और 2000 के दौरान वित्तीय बाजार की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जिसमें भारतीय स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता और उनके वित्तीय अपराध शामिल हैं। अभिषेक बच्चन इन घोटालों के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता पर आधारित किरदार निभाएंगे। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डीक्रूज, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित :

कूकी गुलाटी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसके निर्माण में अजय देवगन भी शामिल हैं। कूकी गुलाटी ने 'इश्क-विश्क और फिदा जैसी फिल्मों में सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया है। अभिषेक और अजय इससे पहले रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'बोल बच्चन' में एक साथ दिखाई दिए थे। अजय देवगन फिल्म्स के अलावा फिल्म कुमार मंगत पाठक और आनंद पंडित द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

लंबे समय बाद अभिषेक की वापसी :

बता दें कि, 'द बिग बुल' के ज़रिए अभिषेक बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। अभिषेक 2018 की फिल्म 'मनमर्ज़ियां' में नजर आए थे। 'द बिग बुल' इस साल अभिषेक की पहली फिल्म होगी। इसके अलावा वो सुजॉय घोष की फिल्म 'बॉब बिस्बास' की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो कहानी के किरदार बॉब बिस्बास पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT