अमिताभ बच्चन हुए भावुक
अमिताभ बच्चन हुए भावुक Social Media
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन हुए भावुक, ट्वीट कर कहा- सख्त हैं अस्पताल के प्रोटोकॉल

Author : Sudha Choubey

अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस के इलाज के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ अस्पताल में रहते हुए जितना हो सके, अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस और शुभचितकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, जिन्होंने उनकी सेहत के लिए दुआएं मांगी और शुभकामना संदेश भेजे। बीते दिन उन्होंने आधी रात को अपने प्रशंसकों के साथ एक पोस्ट शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट:

महानायक अमिताभ बच्चन ने देर रात अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "क्या SMS क्या ब्लॉग और क्या इंस्टाग्राम, मुझे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप सभी का भरपूर प्यार मिल रहा है। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल के प्रोटोकॉल थोड़े सख्त हैं, मैं और कुछ नहीं कह सकता।"

पोस्ट शेयर कर भगवान को किया याद:

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है, "त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव।"

वहीं एक दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, "ईश्वर के चरणों में समर्पित।" अमिताभ के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि, ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात को ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये खबर सामने आने के बाद देशभर में खलबली मच गई। अमिताभ के चाहने वालों ने सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी उनकी सेहत के लिए दुआएं और प्रार्थनाएं की जानें लगी।

बाद में बच्चन फैमिली से अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के भी पॉज़िटिव होने की पुष्टि हुए। हालांकि जया बच्चन, परिवार और स्टाफ के सभी सदस्य नेगेटिव निकले। बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों को सैनिटाइज़ कर कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT