Amitabh Bachchan Health Update
Amitabh Bachchan Health Update Social Media
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन का स्वाब टेस्ट निगेटिव, मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

Author : Sudha Choubey

Amitabh Bachchan Health Update : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन का नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है, बिग बी के फैन्स उनके सलामती की दुआ मांग रहे हैं। इसी बिच अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी है। कोविड 19 का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन की स्वाब रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अभी उनके दो टेस्ट और होंगे। बीते 12 दिन से अमिताभ और अभिषेक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन होम क्वारंटीन में थे, लेकिन बाद में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एक दो दिन में हो सकती है अस्पताल से छुट्टी :

बता दें कि, कोरोना होने के चलते अमिताभ के बाद उसी दिन नानावटी में भर्ती हुए अभिषेक की हालत भी सामान्य है और ऐसे में दोनों के साथ में ही अस्पताल से छुट्टी दिये जाने की चर्चा है। हालांकि अभी अस्पताल या किसी सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि, अभिताभ और अभिषेक को किस दिन डिस्चार्ज किया जाएगा। लेकिन कहा जा रहा है कि, दोनों को एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि, अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की सभी रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। अभिषेक को आज शाम अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। अमिताभ और अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या, आराध्या भी अस्पताल में भर्ती हैं। अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट नहीं आई।

मालूम हो कि, महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से लगातार उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दें कि, 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावती अस्पताल पहुंचे और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए। बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन की ही टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

बता दें कि, अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। उन्होंने हाल ही में चिंता और मुश्किलों को लेकर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनों को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता!!"

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं। वहीं अगर बिग बी की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वो 'झुंड' फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT