Jagesh Mukati Death
Jagesh Mukati Death Social Media
मनोरंजन

Jagesh Mukati Death: टीवी इंडस्ट्री को लगा झटका, जागेश मुकाती का निधन

Author : Sudha Choubey

Jagesh Mukati Death: मनोरंजन जगत से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही हैं। हाल ही में एक और बुरी ख़बर आयी है। टीवी एक्टर जागेश मुकाती का निधन हो गया है। 47 वर्षीय जागेश के निधन की ख़बर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गयी है। सभी उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इस वजह से हुई मौत:

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, जागेश मुकाती को ऑक्सीजन की कमी होने पर पिछले शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भर्ती होने से पहले उनका कोरोना परीक्षण किया गया था, जो नेगेटिव निकला। हालांकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। थोड़ा चलते ही हांफ जाना।

ऑक्सीजन का स्तर लगातार नीचे जा रहा था। इसलिए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और आखिरकार उन्हें वेंटिलेटर का सहारा लेना पड़ा। जागेश ने 10 जून को लगभग 3-3.15 बजे अस्पताल में अंतिम सांस ली। बुधवार शाम को ही परिवार द्वारा उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

अंबिका ने जताया शोक:

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंबिका रंजनकर ने टीवी एक्टर जागेश मुकाती के निधन पर शोक जताया और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अंबिका, जागेश के साथ काम कर चुकी हैं। अंबिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "दयालु, सहायक और भयानक भावनाएं... जल्द ही चले गए... आपकी आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ऊं शांति। प्रिय मित्र जागेश तुम हमेशा यादों में रहोगे।"

बता दें कि, जागेश मुकाती ने टीवी से लेकर बॉलीवुड में काम किया है। इतना ही नहीं, गुजराती थिएटर में भी उनका काफी नाम था। गौरतलब है कि साल 2020 बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए काफी बुरा रहा है। महज कुछ ही महीनों में इडंस्ट्री में कई दिग्गज हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जिस वजह से हर कोई हैरान है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT