Parth Samthaan Depression
Parth Samthaan Depression Social Media
मनोरंजन

पार्थ समथान का खुलासा, लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन में थे

Author : Sudha Choubey

Parth Samthaan Depression: महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप को पूरी दुनिया झेल रही है। कोरोना वायरस के कारण पिछले दिनों पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया, अब धीरे-धीरे लॉकडाउन के खुलने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस लॉकडाउन में मेंटल और फिजिकल हेल्थ काफी प्रभावित हुई। अब सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान ने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि, लॉकडाउन के दौरान वो डिप्रेशन में थे।

पार्थ ने शेयर किया पोस्ट:

आपको बता दें कि, अभिनेता पार्थ ने पोस्ट किया, "मैं अपने प्यारे फैंस, दोस्त और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की, उनका आभारी हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

पार्थ ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, लेकिन इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए... हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए !!!!"

गौरतलब है कि, हाल ही में कुछ समय पहले पार्थ समथान चोटिल हो गए थे। इस बात की जानकारी खुद पार्थ ने फैन्स को दी। उन्होंने अपने चोट‍िल पैर की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस फोटो में उनके पैर में पट्टी बंधी नजर आई थी।

शुरू की शूटिंग:

बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से सभी शोज की शूटिंग 19 मार्च से बंद कर दी गई थी। अब जब स्थिति सामान्य हो रही है तो फिर एक बार शूटिंग शुरू हो चुकी है। कसौटी एक्टर पार्थ समथान ने भी 100 दिनों के ब्रेक के बाद 27 जून से शूटिंग शुरू की है। सेट के सूत्रों ने बताया कि, अकसर देरी से सेट पहुंचने वाले पार्थ भी पहले दिन मॉर्निंग शिफ्ट में टाइम पर पहुंच गए थे।

13 जुलाई से शुरू होगा 'कसौटी जिंदगी की':

स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' के फैंस के लिए खुशखबरी है। फैंस एक बार फिर शो के नए एपिसोड्स देख पाएंगे। शो का प्रोमो सामने आ गया है। शो के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से रात 8 बजे शुरू होंगे। एकता कपूर ने प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT