CM योगी से मिले रणदीप हुड्डा-उर्वशी रौतेला
CM योगी से मिले रणदीप हुड्डा-उर्वशी रौतेला Social Media
मनोरंजन

CM योगी से मिले रणदीप हुड्डा-उर्वशी रौतेला, कई बातों पर हुई चर्चा

Author : Sudha Choubey

उत्तर प्रदेश के एक रिटायर्ड पुलिस अफसर पर बनाई जा रही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में की जा रही है। इस वेब सीरीज के कलाकारों और टीम के प्रमुख सदस्यों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सीएम योगी ने उन्हें शूटिंग में हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी पर भी चर्चा की गई। इस मुलाकात के दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं।

सामने आई ये तस्वीर:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात के दौरान की तस्वीरें शेयर की, जो वायरल हो रही है। उनके द्वारा शेयर की इस तस्वीर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और फिल्म निर्माता राहुल मित्रा दिखाई दे रहे हैं।

वेब सीरीज की टीम ने की मुलाकात:

बता दें कि, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की टीम में फिल्म निर्माता राहुल मित्रा, अभिनेता रणदीप हुड्डा, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और निर्देशक नीरज पाठक शामिल हैं, जिन्होंने योगी से लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने फिल्म से जुड़ी टीम से यूपी के बलिदानियों, यहां के ऐतिहासिक नायकों के जीवन की कहानियों पर भी फिल्म बनाने का आग्रह किया। इस दौरान योगी ने सभी कलाकारों से प्रदेश में अधिक से अधिक फिल्मों के निर्माण के लिए आह्वान किया।

योगी ने दिया शूटिंग में मदद करने का आश्वासन:

वहीं इस मुलाकात के दौरान योगी आदित्यनाथ ने रणदीप और उर्वशी को कहा कि, यूपी में शूटिंग करने वाले कलाकारों को परेशानी या किसी भी तरह की दिक्कतों को सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने आश्वासन दिया की कलाकारों के लिए यूपी सबसे सहज और सहायक राज्य होगा। वहीं रणदीप ने मुख्यमंत्री से लुप्त हो रही गंगा डॉल्फिन पर चर्चा की, उन्होंने कहा ये मुद्दा उनके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता पर है।

वहीं अगर इस वेब सीरीज के बारे में बात करें, तो यह वेब सीरीज प्रदेश पुलिस के एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर के कार्यों से प्रेरित है। इसकी शूटिंग प्रदेश के कई स्थानों पर की जाएगी। ये वेब सीरीज रणदीप हुड्डा की पहली डेब्यू वेब सीरीज है। रणदीप इस सीरीज में पुलिस अवतार के किरदार में एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। वहीं उर्वशी फिल्म में अविनाश मिश्रा की पत्नी पूनम के किरदार में दिखेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT