Actor Rituraj Death
Actor Rituraj Death Raj Express
मनोरंजन

Actor Rituraj Death : 59 वर्ष की आयु में ऋतुराज का हार्ट अटैक से निधन, आखिरी बार TV शो 'अनुपमा' में आये थे नजर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ऋतुराज को देर रात आया था हार्ट अटैक।

  • अभिनेता अरशद वारसी ने जताया दुख।

Actor Rituraj Death : मुंबई। अभिनेता ऋतुराज का 59 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वे अंतिम बार मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' में नजर आये थे। उनकी मौत से टीवी जगत के कई सितारे स्तब्ध हैं।अभिनेता ऋतुराज ने न केवल टीवी शो बल्कि कई बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया था। उनके निधन पर अभिनेता अरशद वारसी ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि, रितु राज का निधन हो गया। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे। वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। मैंने एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया।

अभिनेता ऋतुराज की मौत का कारण कार्डिक अरेस्ट हैं। अभिनेता ऋतुराज पिछले कुछ समय से अग्नाशय सम्बंधित बीमारियों से गुजर रहे थे। अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई। उन्होंने न केवल टीवी सीरियल बल्कि फिलोम में भी काम किया था। साल 1993 में आए सीरियल 'बनेगी अपनी बात' में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। इसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। वे कई बॉलीवुड फिल्म जैसे बद्रीनाथ की दुल्हनिया, सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में नजर आये हैं।

फिल्म निर्माता संदीप सिकंद ने ऋतुराज सिंह के निधन पर एक बयान साझा किया और लिखा, "खबर सुनकर मैं सदमे में हूं और दिल टूट गया है। किसी ने सुबह-सुबह मेरे एक व्हाट्सएप ग्रुप पर यह खबर पोस्ट की और तब से मैं सदमे में हूं। मैंने 'कहानी घर घर की' में रितु के साथ मिलकर काम किया। वह उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे जिन्होंने शो में मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। यह कहना कि वह एक शानदार अभिनेता थे, एक स्पष्ट बात है, लेकिन एक अभिनेता से अधिक, वह उन बेहतरीन इंसानों में से एक थे जिन्हें मैं जानता हूं। मैं इस खबर से सचमुच दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनकी पत्नी और बच्चों को इस नुकसान से निपटने की शक्ति मिले।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT