सोनू सूद से यूजर ने मांगी गर्लफ्रेंड भगाने की मदद
सोनू सूद से यूजर ने मांगी गर्लफ्रेंड भगाने की मदद Social Media
मनोरंजन

सोनू सूद से यूजर ने मांगी गर्लफ्रेंड भगाने की मदद, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

सोनू सूद इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनू सूद कोरोना वायरस के संकट काल में हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं और लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। इसी के साथ सोनू सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों से कनेक्टेड हैं। सोनू लगातार लोगों को रिप्लाई भी कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट किया है, जिसके बाद उन्होंने भी इसका मजेदार जवाब दिया है।

एक यूजर ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, हाल ही में सोनू सूद से एक शख्स ने कहा कि, वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भागना चाहता है। इसके साथ ही सोनू सूद से शख्स ने कहा कि, मुझे भी कहीं छोड़ दो, अंडमान और निकोबार ही छोड़ दो। इस बात पर सोनू सूद ने ट्वीट कर शख्स को जबरदस्त जवाब दिया। एक्टर का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है।

सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब:

अभिनेता सोनू सूद ने यूजर के ट्वीट के मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मेरे पास इससे बेहतर आइडिया है। क्यों न आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी और पट ब्याह।" एक्टर के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

कोरोना वॉरियर्स के लिए खोला होटल:

बता दें कि, अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन में मसीहा बनकर लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनसे जिस किसी ने भी अपनी समस्या साझा की, उन्होंने मदद करने के लिए तुरंत हाथ आगे बढ़ाया। इससे पहले सोनू सूद ने जुहू में स्थित अपना होटल भी कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिससे कोरोना वॉरियर्स वहां जाकर आसानी से रह सकें।

हाल ही में सोनू सूद ने एक ऐसे शख्स की मदद की, जिसको अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होना था। दरअसल, एक शख्स की पत्नी का निधन हो गया था। लॉकडाउन में फंसे होने के कारण वह पत्नी के अंतिम संस्कार में अपने घर नहीं पहुंच पाया। ऐसे में शख्स ने सोनू सूद से ट्विटर पर मदद मांगी। शख्स के एक करीबी ने ट्वीट में लिखा, "मेरे पड़ोसी सीताराम की पत्नी का होम टाउन वाराणसी में निधन हो गया है। वह अंतिम संस्कार के लिए बनारस जाने की कोशिश कर रहे हैं। वह तीन लोग हैं। कृपया उनकी मदद कीजिए।"

सोनू ने किया रिप्लाई:

वहीं शख्स के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू ने लिखा, "इस क्षति के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं। उन्हें कल भेज दूंगा। वह जल्द अपने घर पहुंच जाएंगे। भगवान उन पर कृपा करें।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT