'वंदे भारतम’ से निर्माता बनने वाले थे सुशांत सिंह
'वंदे भारतम’ से निर्माता बनने वाले थे सुशांत सिंह Social Media
मनोरंजन

'वंदे भारतम’ से निर्माता बनने वाले थे सुशांत सिंह, सामने आया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

Vande Bharatam: सुशांत सिंह राजपूत के निधन से इस वक्त सभी सदमें में हैं। उनके निधन ने फैंस, परिवारवालों और दोस्तों को हैरत में डाल दिया है। सुशांत के इस तरह से चले जाने की वजह से उनके द्वारा साइन किए गए प्रोजेक्ट्स अधूरे रह गए हैं। इन्हीं में से एक प्रोजेक्ट है 'वंदे भारतम'। सुशांत को लीड रोल में लेकर ये फिल्म उनके खास दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह बनाने वाले थे। इस फिल्म को सुशांत सिंह प्रोड्यूस करने वाले थे। हाल ही में सुशांत के दोस्त ने इस फिल्म का पोस्टर जारी किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्टर:

अपने दोस्त सुशांत को खोने से संदीप सिंह बेहद दुखी हैं। वो इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट लिखते रहते हैं। अब संदीप ने सुशांत की फिल्म 'वंदे भारतम' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "तुमने मुझसे वादा किया था। हम दोनों बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी नौजवानों के लिए इंस्पिरेशन और सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि, बतौर डायरेक्टर मेरी पहली फिल्म में तुम काम करोगे। राज शांडिल्य ने इस फिल्म की कहानी लिखी और हम साथ में इसे प्रोड्यूस करने वाले थे।"

पोस्ट में आगे लिखा:

संदीप ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ''मुझे तुम्हारा विश्वास चाहिए, वो भरोसा जो तुमने मुझपर दिखाया था, वो मेरी ताकत था। अब तुम चले गए। मैं कहीं गुम हो गया हूं। अब मुझे बताओ कि मैं इस सपने को कैसे पूरा करूं? तुमने जैसे मेरा हाथ पकड़ रखा था, वैसे कौन पकड़ेगा? अब मुझे SSR की तरह ताकत कौन देगा, मेरे भाई?''

"मैं आपसे वादा करता हूं कि, आपकी यह फिल्म मैं पूरी करूंगा और यह सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि होगी, जिसने लाखों लोगों को सपने देखने के लिए प्रेरित किया और उन्हें उम्मीद थी कि, कुछ भी संभव है। बता दें कि, संदीप, सुशांत और अंकिता काफी साल पहले मुंबई में साथ रहते थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT