विद्युत जामवाल ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि
विद्युत जामवाल ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि Social Media
मनोरंजन

विद्युत जामवाल ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि, ट्वीट कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

एक्टर विद्युत जामवाल बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्शन और स्टंट के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल के हाथ एक और बड़ी उपलब्धि लगी है। पहले जैकी चैन एक्शन मूवी अवॉर्ड से नवाजे जा चुके विद्युत जामवाल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, द रिचेस्ट नामक एक पोर्टल ने ऐसे योद्धाओं की सूची जारी की है, जिनसे कोई पंगा लेना नहीं चाहेगा। द रिचेस्ट द्वारा '10 पीपल यू डॉन्ट वांट मिस' की लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन, द मेन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स, विद्युत जामवाल सहित 10 लोगों के नाम को शामिल किया गया है।

विद्युत बने पहले भारतीय एक्टर:

आपको बता दें कि, हाल ही में द रिचेस्ट नाम के एक पोर्टल ने दुनिया के 10 ऐसे वॉरियर्स की लिस्ट जारी की है, जिससे किसी को पंगा नहीं लेना चाहिए। अब इसी लिस्ट में भारतीय एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी खास जगह बनाई है। इस लिस्ट में विद्युत के साथ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन और द मेन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स जैसे नाम शामिल हैं। वहीं, विद्युत एक मात्र भारतीय हैं।

विद्युत जामवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी:

इस लिस्ट के सामने आने के बाद विद्युत ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''बेयर ग्रिल्स को देखता और फॉलो करता रहा हूं, आपके सारे एडवेंचर बहुत सराहनीय होते हैं। आप असंभव को भी बेहद आसानी से करते नजर आते हैं। आप ही असली ब्लू वॉरियर हैं, जिससे किसी को पंगा नहीं लेना चाहिए, शुभकामनाएं।''

ये लोग हैं शामिल:

बता दें कि, इस लिस्ट में विद्युत जामवाल के साथ व्लादिमीर पुतिन, चीन के मोंक शिफू शी यन, विटो पिरबजारी, गीगा उगुरु, हट्सुमी मसाकी, जेडी एंडरसन, मुस्तफा इस्माईल, मार्टिन लिचिस, बेयर ग्रिल्स आदि शामिल हैं।

वहीं अगर विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने साल 2011 में फिल्म 'फोर्स' अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कमांडो सीरीज का हिस्सा रहे। इसके साथ ही वह 'बादशाहो' और 'जंगल'​ फिल्म में नजर आ चुके हैं। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'यारा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 को ज़ी 5 पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के अलावा विद्युत अपनी आने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT