Bollywood।विवेक ओबेरॉय
Bollywood।विवेक ओबेरॉय Social Media
मनोरंजन

Bollywood।विवेक ओबेरॉय ने की बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना

Author : Sudha Choubey

Vivek Oberoi: महानायक अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, के कोरोना पॉजिट‍िव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं। इस खबर के सामने आने के बाद देशभर से बच्चन फैमिली के लिए जल्द ठीक होने के संदेश आने लगे। बॉलीवुड के कई सितारों ने बच्चन परिवार की सलमानी को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने भी ऐश्वर्या राय समेत पूरे बच्चन पर‍िवार के जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना की है।

विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया पोस्ट:

आपको बता दें कि, अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया के जरिये बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में अमिताभ और अभ‍िषेक बच्चन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए लिखा, "सीनियर बच्चन और जूनियर बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बहुत जल्द ठीक हो जाएं, ख्याल रखें।"

ऐश्वर्या-आराध्या के लिए भी किया ट्वीट:

वहीं अभिनेता विवेक ओबेरॉय को जब ऐश्वर्या और आराध्या के कोरोना पॉजिट‍िव होने की खबर के बारे में पता चला, तो विवेक ने एक बार और ट्वीट क‍िया, "आपके पर‍िवार के जल्द ठीक होने के लिए हमारी प्रार्थना।"

बता दें कि, विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'क्यों हो गय ना' में एक साथ काम किया था। इस इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन थे। इसी दौरान विवेक और ऐश्वर्या राय रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के शादी करने के चर्चे भी थे।

बिग बी ने लिखा ब्लॉग:

अमिताभ बच्चन ने अपने रविवार को ब्लॉग में उनकी और उनके परिवार के लिए चिंता करने वाले और उनकी सलामती की दुआ मांगने वालों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, ''मेरी अटूट कृतज्ञता और प्यार, उनके लिए जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए दुआएं की, मुरादें मांगी और फिक्र का इज़हार किया। वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार।''

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT