जीशान अय्यूब ने किया जामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन का समर्थन
जीशान अय्यूब ने किया जामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन का समर्थन Social Media
मनोरंजन

जीशान अय्यूब ने किया जामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन का समर्थन

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्सल :

  • नागरिकता संशोधन कानून का देश के कई इलाकों में विरोध

  • जीशान अय्यूब ने किया जामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन का समर्थन

  • ट्वीट कर लिखा, लड़ाई जारी रखना

राज एक्सप्रेस। पहले लेकसभा फिर राज्यसभा से नागरिकता संशोधन बिल के पास हो जाने के बाद नए नागरिकता संशोधन कानून का देश के कई इलाकों में विरोध हो रहा है। रविवार को जामिया विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा लगातार तीसरे दिन नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा था। हालांकि विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई, जिसमें डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्र और कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। इस विरोध प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आ रहें हैं। बॉलीवुड से भी कई हस्तियों ने इसे लेकर अपनी राय रखी है। फिल्म 'रांझणां' फेम अभिनेता जीशान अय्यूब ने विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया है।

जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट :

अभिनेता जीशान अय्यूब ने विरोध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, "जामिया के दोस्तों अपनी लड़ाई जारी रखना, जल्द ही मैं भी आपके साथ जुड़ने आऊंगा।''

अभिनेता जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है, "असम से वीडियो आ ही नहीं पा रहे। जब दिल्ली में ये हाल है, तो आसाम की तो क्या बात करें? अभिनेता जीशान अय्यूब ने ट्वीट करके साफ कर दिया है कि, वो भी इस कानून का विरोध कर रहे हैं। आने वाले समय में वह जामिया विश्वविद्यालय में हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल भी हो सकते हैं।"

जीशान अय्यूब की बात करें, तो उन्होंने कई शानदार फिल्मों जैसे रांझणा, तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसी फिल्मों में काम किया है।

अनुराग कश्यप ने कहा :

इससे पहले अनुराग कश्यप ने नागरिकता संशोधन विधयेक (CAB) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक कार्यक्रम में पहुंचे अनुराग कश्यप ने कहा कि, "यह रुकने वाला नहीं है। हमने इसके लिए उन्हें वोट दिया था। हमें यही मिलना चाहिए और यही मिलता रहेगा। मैंने खुद को इन सबसे अलग कर लिया है। मैं किसी भी बात का समर्थन नहीं करता हूं। यह एक ऐसी प्रकिया है जिसमें या तो आप शामिल हो जाएं या उन्हें छोड़ दें। हमें यह समझना होगा कि, यह किसी के साथ भी हो सकता है। तभी हम एक समाज के तौर पर विकसित होंगे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT