Web Series|अनुष्का शर्मा की अगली वेब सीरीज बुलबुल,फर्स्ट लुक किया शेयर
Web Series|अनुष्का शर्मा की अगली वेब सीरीज बुलबुल,फर्स्ट लुक किया शेयर Social Media
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा की अगली वेब सीरीज बुलबुल(Bulbbul),फर्स्ट लुक किया शेयर

Author : Sudha Choubey

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। उनके इस वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा सराहा भी गया। अनुष्का शर्मा एक बार फिर दर्शकों के एक वेब सीरीज लेकर आई हैं, जिसका नाम 'बुलबुल' है। अनुष्का ने अपनी वेब फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक शेयर किया है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होगी।

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फर्स्ट लुक:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी वेब सीरीज 'बुलबुल' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, "बुलबुल का पहला लुक, आत्म-खोज, और न्याय के बारे में एक शानदार कहानी, विद्या, रहस्य और साज़िश में लिपटे हुए, जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है। अधिक साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'बुलबुल' का निर्माण क्लीन स्लेट के द्वारा किया जा रहा है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, परमब्राता चटर्जी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी अनुष्का ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है। लुक पोस्टर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया फर्स्ट लुक:

वेब सीरीज 'बुलबुल' एक बाल वधू की कहानी है, जिसका जीवन रहस्यों से घिरा है। घर में वो अकेली रहती है। फिर एक दिन गांव में आदमियों का परालौकिक शक्तियों द्वारा क़त्ल होना शुरू हो जाता है। नेटफ्लिक्स ने फ़र्स्ट लुक शेयर करने के साथ लिखा, जंगल अच्छे नहीं होते। वो घने और अंधकारमय होते हैं।

क्वालिटी टाइम बिता रही हैं अनुष्का:

वेब सीरीज बुलबुल अनुष्का की दूसरी सीरीज है। इससे पहले अनुष्का की वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हुई है। वेब सीरीज को फैन्स का बहुत प्यार मिला है।

वहीं अनुष्का शर्मा के बारे में बात करें, तो वो इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वह फैन्स के लिए परिवार के साथ मस्ती करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT