कंगना रनौत बनी डायरेक्टर, 'अपराजित अयोध्या' को करेंगी डायरेक्ट
कंगना रनौत बनी डायरेक्टर, 'अपराजित अयोध्या' को करेंगी डायरेक्ट Social Media
मनोरंजन

कंगना रनौत बनीं डायरेक्टर, 'अपराजित अयोध्या' को करेंगी डायरेक्ट

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं। कंगना रनौत ऐक्टिंग के अलावा डायरेक्शन फील्ड में भी उतर चुकी हैं। कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को डायरेक्ट किया था। हाल में खबर आ रही है कि, कंगना रनौत ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'अपराजिता अयोध्या' के बारे में बात की। इस फिल्म की स्क्रिप्ट को 'बाहुबली' लिखने वाले राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है।

कंगना रनौत ने दी जानकारी:

इस बात की जानकारी खुद कंगना ने दी है। उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है कि, वह इस फिल्म को निर्देशित करने वाली हैं। उन्होंने कहा, "इस फिल्म को निर्देशित करने की मेरी कोई योजना नहीं थी। मैं सिर्फ इस फिल्म का निर्माण करना चाहती थी। मेरे पास उस वक्त इतना समय नहीं था कि, मैं निर्देशन के बारे में भी सोचूं। जब केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की पटकथा के बारे में मुझे बताया तो उन्होंने इस फिल्म को एक बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी कर रखी थी।"

अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगे कहा, "ऐसी फिल्म मैं निर्देशित कर चुकी हूं। मेरे सहयोगी भी चाहते थे कि मैं इसको निर्देशित करूं। फिर मुझे लगा कि, यह एक अच्छा विचार है। आखिरकार वही हो रहा है।"

उन्होंने कहा, "आखिरकार, मुझे भी लगा कि, अगर मैं इस फिल्म को पसंद करती हूं, तो इसका डायरेक्शन करना सबसे अच्छा होगा। इसलिए, यह सब कुछ स्वभाविक तौर पर हुआ। इस फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया गया। बतौर इंडिपेंडेट डायरेक्टर कंगना रनौत की यह पहली फिल्म होगी। कंगना का कहना है कि, वह इसे लेकर बिल्कुल भी नर्वस नहीं हैं।"

नर्वस नहीं हैं कंगना:

यह कंगना के लिए स्वतंत्र डायरेक्टर के रुप में पहला प्रोजेक्ट है और कंगना इस प्रोजेक्ट को लेकर नर्वस नहीं है। उनका कहना है, 'मैं इससे नर्वस नहीं हूं। पूरी तरह से फिल्मकार के रूप में फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रखना चाहती हूं। मेरे लिए, यह कोई विवादास्पद विषय नहीं है। मैं इसे प्रेम, विश्वास और एकता की कहानी के रूप में देखती हूं और हर चीज के ऊपर यह धर्म की कहानी है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT