करीना कपूर 'प्रेगनेंट' तो ट्रोलर्स बोले...
करीना कपूर 'प्रेगनेंट' तो ट्रोलर्स बोले... Syed Dabeer-RE
मनोरंजन

अभिनेत्री करीना कपूर 'प्रेगनेंट' तो ट्रोलर्स बोले- लो अब 2042 की तैयारी

Shahid Kamil

मुंबई। सैफ अली खान की पत्नी, तैमूर की मम्मी और प्रसिद्ध अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर मां बनने की तैयारी में हैं। सैफ और करीना ने खुद स्वीकार किया है कि उनके घर एक नया मेहमान आने वाला है। उनके इस अनाउंसमेंट के साथ ही जहां बधाईयां भी मिल रही हैं तो करीना के बयान से नाराज दर्शकों ने ट्रोलिंग करते हुए लिखा है लो अब 2042 की तैयारी हो रही है।

इस न्यूज को खुद सैफ अली खान ने कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट, ट्रोलर्स ने न सिर्फ तैमूर, बल्कि सैफ और करण जौहर पर भी मजेदार मीम्स बना दिए, जो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहे हैं। करण जौहर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

जैसे ही करीना कपूर खान के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई, हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान, सोनम कपूर, रिया कपूर, रिद्धिमा कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज और एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर को उनकी प्रेग्नेंसी की बधाई दी है।

आपको बता दें कि 2016 में करीना कपूर खान ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर के जन्म के बाद से ही वह पैपराजी के फेवरेट स्टार किड बन गए थे, सोशल मीडिया पर आज भी तैमूर की तस्वीरें छाई रहती हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से करीना से लोग बेहद नाराज चल रहे हैं।

दरअसल करीना से लोंगो की नाराजगी उस बयान को लेकर है जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म के सवाल पर कहा था कि आपने ही स्टार बनाया है अब अगर नहीं चाहते तो हमारी फिल्म देखने मत जाईए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT