एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बड़ी मछली के साथ किया स्विम
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बड़ी मछली के साथ किया स्विम Social Media
मनोरंजन

Video : कैटरीना कैफ़(Katrina Kaif) ने बड़ी मछली के साथ किया स्विम

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कैटरीना कैफ अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी हुई हैं और अपने फोटोज, वीडियोज शेयर कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सामने आया ये वीडियो:

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैटरीना कैफ समुद्र में तैरती नजर आ रही हैं। वीडियो में कैटरीना कैफ बड़ी मछली के साथ समुद्र में तैरती हुई दिखाई दे रहीं हैं। एक्ट्रेस वीडियो में बिल्कुल ही जलपरी की तरह लग रही हैं।

कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को वर्ल्ड ओसियन डे पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, "महासागर में एक सुंदर दिन, मेरे सबसे अविश्वसनीय दोस्त के साथ।"

कैटरीना का वर्क फ्रंट:

वहीं अगर कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं।जल्द ही कैटरीना कैफ अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी।

वहीं अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो हाल ही में खबर आई थी कि, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ डायरेक्टर जोया अख्तर की आगामी फिल्म का हिस्सा होंगे। इससे पहले जोया अख्तर रणवीर सिंह को लेकर 'दिल धड़कने दो' और 'गली बॉय' जैसी फिल्में बना चुकी हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद भी किया था।

खबरों के अनुसार, कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह की इस फिल्म दर्शकों को गैंगस्टर ड्रामा देखने मिलेगा। कहा ये भी जा रहा है कि, रणवीर सिंह को कहानी खूब पसंद आई है। अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि, इस खबर में कितनी सच्चाई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT