Mumtaz Death Fake News
Mumtaz Death Fake News Social Media
मनोरंजन

इंटरनेट पर वायरल हुई मुमताज के निधन की अफवाह, एक्ट्रेस ने कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 70 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री मुमताज की निधन को लेकर एक बार फिर गलत खबरें वायरल हो रही हैं। पिछले साल भी उनके निधन को लेकर अफवाहें फैली थी। हाल ही में मुमताज के निधन की झूठी खबरें आई, जिससे एक्ट्रेस भी परेशान हो गई हैं।

मुमताज ने दिया जवाब:

निधन की खबरों को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस मुमताज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इन खबरों को लेकर कहा, 'मैं अभी जिंदा हूं और बिल्कुल हट्टी-कट्टी हूं। मुझे खुशी हुई कि किसी ने कॉल करके मुझसे कंफर्म तो किया। मुझे समझ नहीं आता कोई ऐसा क्यों करता है। पिछले साल भी ऐसी खबरें आई थी जिससे मेरा परिवार और बाकी रिश्तेदार परेशान हो गए थे।

उन्होंने आगे बताया कि, "लॉकडाउन के दौरान मैं अपनी बेटी, दामाद, पति और नाती-नवासियों के साथ लंदन में रह रही हूं और पूरी तरह ठीक हूं। मेरे और रिश्तेदारों ने भी ये खबर सुनी और वो लोग भी परेशान हो गए। लोग मुझे क्यों मारना चाहते हैं? जब वक्त आएगा तो मैं खुद चली जाऊंगी। जब मैं मरूंगी तो ये कोई सीक्रेट नहीं होगा मेरा परिवार खुद सबको ऑफीशियली बताएगा।"

इस तरह से फैली निधन की अफवाह:

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत एस सोढ़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुमताज के लिए एक श्रद्धांजलि भरा ट्वीट करते हुए लिखा, "मुमताज जी नहीं रहीं। यह खबर मेरे लिए एक बहुत बड़ा झटका है। कुछ महीने पहले उनसे लंदन में मुलाकात हुई थी। आप चलीं गई, लेकिन आपको कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।" उनका यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसके बाद यह अफवाह तेजी से उड़ने लगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT