कान्स के एक साल पूरे होने पर प्रियंका ने की यादें ताज़ी
कान्स के एक साल पूरे होने पर प्रियंका ने की यादें ताज़ी Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

कान्स के एक साल पूरे होने पर प्रियंका ने की यादें ताज़ी, देखें वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण इन दिनों दुनिया के कई हिस्सों में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घर में कैद हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स तक सभी अपने ही घर में बैठे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी पुरानी मेमोरीज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पुरानी कुछ यादें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

दरअसल, बीते साल प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ Cannes Film Festival में शामिल हुई थीं। साल 2019 कान्स में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। अब जब इस बात को 1 साल हो चुके हैं, तो एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए कान्स 2019 की यादें ताजा की हैं।

प्रियंका ने शेयर की ये वीडियो:

आपको बता दें कि, प्रियंका ने कांस फेस्टिवल के दौरान की कुछ स्टिल्स को मर्ज करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कान्स 2019 की यादें ताजा की। प्रियंका द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वे तरह-तरह के आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ व्हाइट आउटफिट में प्रियंका की कई सारी फोटोज हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पति निक जोनस को वे किस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "पिछले साल यही वो समय था जब मैं पहली बार कान्स का हिस्सा बनी थीं।"

बता दें कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होना किसी भी स्टार के लिए बड़ी बात होती है, तभी तो प्रियंका चोपड़ा इस अवसर बेहद खुश नजर आई थीं। साल 2019 में प्रियंका कान्स में पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। लॉकडाउन के बीच प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2020 का होना मुश्किल:

आपको बता दें कि, 73वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन इस साल मई में होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब इसका मूल स्वरूप में होना मुश्किल है। हालांकि कोरोना वायरस के कहर टूटने से पहले फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों और फीचर फिल्मों का सबमिशन जनवरी 2020 से ही शुरू हो गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT