करवा चौथ 2019
करवा चौथ 2019 Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

Karwa Chauth 2019: प्रियंका, दीपिका समेत ये एक्ट्रेस मनाएंगी पहला करवा चौथ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कल जहां पूरा देश करवा चौथ मनाएगा, वहीं बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां भी करवा चौथ का त्यौहार मनाएंगी। सबकी नज़र दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा समेत उन एक्ट्रेसेस पर होगी, जिनकी शादी के बाद उनका यह पहला करवा चौथ होगा। बता दें कि, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की यह पहला करवा चौथ होगा। इनके अलावा कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह :

बता दें कि, दीपिका पादुकोण पिछले साल नवंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी। दीपिका और रणवीर की मुलाकात संजयलीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' के सेट पर हुई। इटली में शादी करने से पहले दोनों ने छह साल तक एक दूसरे को डेट किया। दीपिका और रणवीर के बीच एक शानदार केमिस्ट्री यह साबित करता है कि, उन्हें एक-दूसरे से कितना प्यार है। दीपिका का यह पहला करवाचौथ है और खास होगा।

प्रियंका चोपड़ा -निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास :

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के शादी की। प्रियंका और निक ने भी पिछले साल दिसंबर 2018 में भारत के राजस्थान में शादी की। जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में पूरे ट्रेडिशन के साथ प्रियंका शादी के बंधन में बंधी। अब देखना दिलचस्प होगा कि, प्रियंका यूएस में करवा चौथ किस तरह से मनाती हैं।

कपिल शर्मा- गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा- गिन्नी चतरथ :

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ का भी यह पहला करवा चौथ होगा। डिप्रेशन और ब्रेकअप की तमाम खबरों के बीच कपिल शर्मा ने पिछले साल 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की। हालांकि गिन्नी इन दिनों प्रेग्नेंट है ऐसे में उनका व्रत रखना मुश्किल है, लेकिन गिन्नी जल्द ही पापा बनने जा रहे कपिल के साथ चांद और छलनी में अपने पति को देखने की रस्म निभाती नज़र आ सकती हैं।

सिंगर निति मोहन

सिंगर निति मोहन :

इन सितारों से साथ सिंगर निति मोहन भी शामिल हैं, जिनका यह पहला करवा चौथ होगा। निति मोहन की शादी को 8 महीने बीत चुके हैं और वो हर महीने अपनी शादी की खुशी मना रहीं हैं। नीति मोहन ने अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे निहार पंड्या से 15 फरवरी, 2019 को शादी की थी।

नुसरत जहां

नुसरत जहां :

बंगाली अभिनेत्री और अब टीएमसी सांसद नुसरत जहां का भी यह पहला करवा चौथ होगा। नुसरत जहां ने इसी साल अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन संग शादी रचाई की। उन्होंने हिंदू रीतिरिवाजों के अनुसार शादी की।

पूजा बत्रा

पूजा बत्रा :

गुज़रे जमाने की एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने भी कुछ समय पहले ही नवाब शाह से शादी की। इसकी तस्वीरें भी सामने आई ऐसे में पूजा बत्रा भी करवा चौथ की पूजा कर सकती हैं।

इन अभिनेत्रियों की तस्वीरें आती हैं सामने :

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी हर साल करवा चौथ की तस्वीरें सामने आती हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शिल्पा शेट्टी का शामिल है, जो हर साल अपने पति के साथ करवा चौथ का त्यौहार धूम-धाम से मनाती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं। इसके अलावा अनिल कपूर के परिवार में भी हर साल करवा चौथ शानदार तरीके से मनाया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT