Roopa Ganguly News
Roopa Ganguly News Syed Dabeer-RE
मनोरंजन

सुशांत सिंह की खुदकुशी मामले में रूपा गांगुली ने की CBI जांच की मांग

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, वह केवल 34 साल के थे। कहा जा रहा है कि, वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से ग्रसित थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी खुदकुशी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। इस मामले पर महाभारत की द्रौपदी यानि रूपा गांगुली ने अपना रिएक्शन दिया है। रूपा गांगुली ने इस मामले की सीबीआई जांच करने की मांग की है।

ट्विटर पर किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, हाल ही में महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपा गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर उनकी मौत की जांच की बात कही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "कैसे पुलिस इसे सुसाइड करार दे सकती है, जबकि उनका कोई सुसाइड नोट ही बरामद नहीं हुआ है। हैशटैग सीबीआई फॉर सुशांत।"

किये कई ट्वीट:

रूपा गांगुली ने लगातार कई ट्वीट्स शेयर कर अपने विचार व्यक्त किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में भाजपा के अमित शाह को भी टैग किया है। भाई-भतीजावाद पर एक बड़ी बहस चल रही है, जो अभी सोशल मीडिया पर चल रही है, जिसमें प्रशंसक बड़ी संख्या में स्टार किड्स को अनफॉलो कर रहे हैं।

ट्वीट में लिखा:

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "क्या जांच बहुत जल्दबाजी में हुई है और फॉरेंसिक टीम 15 जून को क्यों वहां पहुंची।" दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "क्या उसके शरीर से किसी तरह के जहर के अवशेष मिले?"

सीसीटीवी फुटेज चेक करने को कहा:

रूपा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "क्या सीसीटीवी फुटेज की जांच करके उन्हें वैरिफाई किया गया कि घर में किसी ने प्रवेश नहीं किया था।" रूपा ने पूछा कि जब कोई सुसाइड नोट मिला ही नहीं था, तो फिर पुलिस ने इसे सुसाइड कैसे घोषित कर दिया?

शेखर सुमन ने भी की सीबीआई जांच की मांग:

रूपा के अलावा हाल ही में, ट्वीट्स की एक श्रृंखला में अभिनेता शेखर सुमन ने भी मामले में सीबीआई जांच के लिए कहा और कहा कि, वह सुशांत के लिए न्याय के लिए एक मंच बना रहे हैं। उनके ट्वीट में लिखा था, "यह स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली, जिस तरह से वह दृढ़ इच्छाशक्ति वाले और बुद्धिमान थे, तो उन्होंने निश्चित रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा। मेरा दिल मुझसे कहता है, कई अन्य मामला जो आखों से दिख रहा है उससे कहीं अधिक है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT