सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें
सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, चोटिल अवस्था मे दिखीं अभिनेत्री

Author : Sudha Choubey

सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज, वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनीडेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उन्होंने वर्ष 2020 से जुड़ी उनकी अपेक्षा और वास्तविकता के तौर पर दर्शाया हैं। सामने आते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सारा ने शेयर की ये तस्वीरें:

सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर कुल 3 तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक में उन्हें पहाड़ की गोद में बैठकर फोटो खिंचाते देखा जा सकता है, वहीं दूसरी फोटो में वह हेयर ड्रेस करवा रही है और तीसरी में वह चोटिल अवस्था में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लिखा, "उम्मीद, सच्चाई और 2020 की वास्तविकता।"

कैसी हैं तस्वीरें:

सारा अली खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में सारा सुंदर वादियों के बीच सलवार सूट पहनकर बैठी हुई हैं, जिमसें वह काफी सुंदर लग रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर एक रियलिटी शो की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस मेकअप रूम में बैठी हैं और उनका हेयरस्टाइल बना रहा है। वहीं तीसरी तस्वीर में सारा अली खान ने साल 2020 की हालत बताई। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा जख्मी है। उनका ये लुक फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान का है। जिसे अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि, लॉकडाउन के दौरान सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ हैं। वह भाई के साथ कई वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन की अहम भूमिका होगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया हैं। वरुण और सारा की यह पहली फिल्म एक साथ होगी। इसके अलावा सारा अली खान अक्षय कुमार, धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT