शर्मिला मांड्रे दुर्घटना में घायल
शर्मिला मांड्रे दुर्घटना में घायल Social Media
मनोरंजन

शर्मिला मांड्रे दुर्घटना में घायल, दोस्त संग निकली थी घूमने

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कन्नड़ अभिनेत्री शर्मिला मांड्रेस बेंगलुरु में भीषण कार एक्सीडेंट में घायल हो गई हैं। यह दुर्घटना उस समय हुआ जब शर्मिला की गाड़ी शहर के वसंतनगर में अंडरब्रिज पर एक रेलवे पिलर से टकरा गई। दुर्घटना के वक्त कार में एक्ट्रेस के साथ उनका एक दोस्त भी था। बताया गया है कि, दोनों को गंभीर चोट आई है। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज:

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस और उनके दोस्त लोकेश वसंत पर रैश और लापरवाही से गाड़ी चलाने और एडीएमए एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि, एक्ट्रेस और उनका दोस्त जॉयराइड के लिए निकले थे। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) रविकांत गौड़ा ने बताया कि, एक जगुआर कार का रेलवे अंडर ब्रिज के पास एक्सीडेंट हो गया था।

शर्मिला मांड्रे दुर्घटना में घायल

पुलिस ने बताया:

एक्ट्रेस के दुर्घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, जब जांच की गई थी तो पता चला कि लोकेश वसंत, शर्मिला मांड्रे को फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है, "हमनें स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। अभी लॉकडाउन लगा हुआ है। हम जांच कर रहे हैं कि, आखिर उन्होंने लॉकडाउन का उल्लंघन क्यों किया गया। वे जॉय राइड के लिए आए थे, जो अपराध है। हम एनडीएमए एक्ट के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।"

एक्ट्रेस पर उठ रहे सवाल:

शनिवार को हुए एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं, क्योंकि अभी पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। पुलिस ने बताया कि, एक्ट्रेस के पास लॉकडाउन पास भी नहीं था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT