Actress Shivangi Joshi Grandfather Dies
Actress Shivangi Joshi Grandfather Dies Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के दादा का हुआ निधन, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री शिवांगी जोशी के दादा का निधन हो गया है। उनका निधन 18 मई को हुआ है, जिस दिन शिवांगी का जन्मदिन रहता है। शिवांगी जोशी ने इस बात की जानकारी हाल ही में कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर फैन्स को दी ही।

आपको बता दें कि, शिवांगी ने अपने जन्मदिन (18 मई) के मौके पर फैन्स संग लाइव चैट करने और उन्हें सरप्राइज देने का प्लान किया था। लेकिन, दादा के निधन के चलते उन्होंने प्लान कैंसल किया।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर:

शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "दुर्भाग्य है कि, मैंने अपने दादा को खो दिया है। उम्मीद करती हूं कि, वे हंसते रहें और आसमान से हमें देखें. बता दें, शिवांगी जोशी के दादा का निधन सोमवार को हुआ, शिंवागी और उनके परिवार के लिए ये वक्त काफी मुश्किलों भरा है। शिवांगी अपने दादा के काफी करीब थीं, वे उन्हें प्यार से दादू बुलाती थीं।"

Actress Shivangi Joshi Grandfather Dies

जिंदादिल थे शिवांगी के दादा:

बीते महीने लगे जनता कर्फ्यू को शिवांगी जोशी के दादाजी ने सपोर्ट किया था। पूरे परिवार के साथ मिलकर उन्होंने घर की छत पर कोरोना वॉरियर्स के लिए ताली बजाई थी। शिवांगी जोशी के दादाजी काफी जिंदादिल थे और अपनी मौजूदगी से वह हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आते थे।

वहीं अगर शिवांगी जोशी के बारे में बात करें, तो लॉकडाउन में वे अपने घर देहरादून पर गई हुईं हैं। यहां वे अपनी फैमिली संग वक्त बिता रही हैं। शिवांगी देहरादून से सोशल मीडिया पर अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें, शिवांगी जोशी टीवी वर्ल्ड की जानी-मानी अदाकारा में से एक हैं। शिवांगी को शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से प्रसिद्धि मिली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT