सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं श्रद्धा कपूर
सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं श्रद्धा कपूर Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं श्रद्धा कपूर, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री गहरे सदमे में है। हर कोई अपने-अपने तरीके से सुशांत को याद कर रहा है। कोई उनके साथ बिताए हुए वक्त को याद कर रहा है, तो कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने दिल की बात बता रहा है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "पिछले दिनों जो कुछ भी हुआ अब उसको स्वीकार करने और उस घटना से उबरने की कोशिश कर रही हूं। हालांकि ये बहुत कठिन है। जैसे एक बहुत बड़ा शून्य सा हो गया है। प्रिय सुशांत, तुम जीवन को लेकर उत्सुक, हर जगह खूबसूरती देखने वाले और अपनी ही धुन पर नाचते वाले शख्स थे।"

"मैं हमेशा सेट पर उससे मिलने के लिए उत्सुक रहती थी और सोचती थी कि अब हम किस बारे में बातचीत करेंगे। एक अच्छे को-एक्टर के साथ वे बहुत अच्छे इंसान भी थे। वे लोगों की परवाह करते थे और उन्हें खुश देखना चाहते थे।''

टेलीस्कोप से श्रद्धा को दिखाया था चांद:

श्रद्धा कपूर ने आगे लिखा कि, "एक दिन उन्होंने टेलीस्कोप से मुझे चांद दिखाया था और मैं इस खूबसूरती को इतने पास से देखकर नि:शब्द हो गई थी। हमारा छिछोरे गैंग पावना में उनके घर गया था, जहां पर हम सभी अपने चारों ओर प्रकृति की शांति पाकर मोहित हो गए थे। उन्हें नेचर से बहुत प्यार था। वे चीजों को kaleidoscopic लेंस से देखा करते थे और वे लोगों से इसे शेयर करना चाहते थे। वह छोटी-छोटी चीजों को देखकर खुश हो जाते थे। सही मायनों में वह एक अलग तरह के व्यक्ति थे। मैं तुम्हें मिस करूंगी। प्रिय सुश।"

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। फिल्म को काफी नकारात्मक रिव्यू मिले थे लेकिन दर्शकों ने 'छिछोरे' को खूब प्यार दिया था। इस फिल्म के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत ने जिंदगी का महत्व समझाने की कोशिश की थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT