'आदिपुरुष' का नया पोस्टर जारी, ट्रोलर्स ने फिर साधा निशाना
'आदिपुरुष' का नया पोस्टर जारी, ट्रोलर्स ने फिर साधा निशाना ट्वीटर
मनोरंजन

राम नवमी के मौके पर फिर जारी हुआ 'आदिपुरुष' का पोस्टर, ट्रोलर्स ने फिर साधा निशाना

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। पिछले साल जब नवंबर में फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर (Adipurush Teaser) रिलीज होने के बाद से ही फिल्म लगातार ट्रोलर के निशाने पर एही है। कभी रावण और हनुमान जी के लुक पर तो कभी राम जी के डायलॉग पर तो वहीँ, फिल्म के VFX को लेकर। लगातार विवादों में नजर आ रही इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को टालते हुए फिल्म का VFX बदलने का ऐलान किया था। वहीँ, अब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स को अब भी राहत नहीं है क्योंकि, नया पोस्टर जारी होने के बाद इसपर भी विवाद उठना शुरू हो गया है।

पोस्टर जारी होते ही आया विवादों में :

दरअसल, कई बार ऐसा होता है कि, जाने अनजाने में फिल्म मेकर्स फिल्म में इस तरह के कोई द्रश्य या डायलॉग दिखा दिए जाते हैं। कई बार तो फिल्म के किरदारों को ही उनके जीवन के असली किरदार से अलग बता दिया जाता है। ऐसे में दर्शक गुस्सा होकर फिल्म को बॉयकॉट या ट्रोल करने लग जाते हैं। एस अहि कुछ फिल्म 'आदिपुरुष' के साथ भी हो रहा है। इस फिल्म में राम जी के सरल स्वाभाव को गुस्सेभरा दिखाने की कोशिश की गई। साथ ही फिल्म में लुक और कई चीजों को लेकर भी लगातार फिल्म ट्रोल होती रही। वहीँ, अब जब मेकर्स ने नया पोस्टर जारी कर दिया है तो भी दर्शक शांत नही हैं। उनका गुस्सा फिरसे फूटता नज़र आया।

कैसा है आदिपुरुष का नया पोस्टर :

'आदिपुरुष' के मेकर्स ने आज राम नवमी के मौके पर फिर से फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। नए पोस्टर में भागवान श्रीराम का रोल निभाते हुए प्रभास (Prabhas), माता सीता के रूप में कृति सेनन (Kriti Sanon), लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह (Sunny Singh) और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग (DevDutt Naag) नजर आरहे हैं। एक्टर प्रभास ने 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम'। बता दें, फिल्म की नई रिलीज डेट 16 जून 2023 तय की है, लेकिन नए पोस्टर के जारी होने के बाद भी ट्रोलर्स नए पोस्टर को निशाने पर लेते दिखाई दिए।

ट्रोलर्स ने निशाने पर नया पोस्टर :

'आदिपुरुष' (Adipurush Troll) का नया पोस्टर जारी होने के बाद ट्रोलर्स फिर से एक्टर्स के लुक को ट्रोल करते नज़र आए। कुछ को लक्ष्मण और हनुमान जी की दाढ़ी पसंद नहीं आरही है तो कुछ को प्रभास राम जी के लुक में। इस पोस्टर पर एक यूजर ने तो ऐसा तक लिख दिया कि , 'प्लीज रहने दो क्यों कल्चर का मजाक बन रहे हो' एक ने लिखा, 'लक्ष्मण के कैरेक्टर ने डिजाइनर लेदर स्ट्रेप पहनी है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT