नाटे और नीलम की पैशनेट लवस्टोरी है 'बमफाड़'
नाटे और नीलम की पैशनेट लवस्टोरी है 'बमफाड़' Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - नाटे और नीलम की पैशनेट लवस्टोरी है 'बमफाड़'

Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी:

फिल्म - बमफाड़

स्टारकास्ट - आदित्य रावल, शालिनी पाण्डेय, विजय वर्मा, जतिन सरना

डायरेक्टर - रंजन चंदेल

प्रोड्यूसर - अनुराग कश्यप

रेटिंग - 3 स्टार

राज एक्सप्रेस। इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने फिल्म बमफाड़ से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू कर लिया है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं।

स्टोरी:

फिल्म 'बमफाड़' की कहानी इलाहाबाद में रहनेवाले साहसी और निडर नासिर उर्फ नाटे (आदित्य रावल) की है, जो कि अपने इलाके का राजा है। नासिर को इलाके में ही रहने वाली नीलम (शालिनी पाण्डेय) से पहली ही नजर में प्यार हो जाता है। नीलम शहर के नामी गुंडे जिगर फरीदी (विजय वर्मा) की प्रेमिका है, यह बात जानते हुए भी नासिर खुद को नीलम से प्यार करने से नहीं रोक पाता। नासिर धीरे-धीरे नीलम से नजदीकियां बढ़ाता है और नीलम को भी नासिर से प्यार हो जाता है। जब इस बात की जानकारी जिगर फरीदी को मिलती है, तो नासिर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाता है। अब क्या जिगर फरीदी नासिर को रास्ते से हटा पाएगा। इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

नाटे और नीलम की पैशनेट लवस्टोरी है 'बमफाड़'

डायरेक्शन:

फिल्म को डायरेक्ट रंजन चंदेल ने किया है। उनका डायरेक्शन ठीक है, लेकिन कहानी कमजोर होने के चलते उनके डायरेक्शन को हम संतोषजनक नहीं कह सकते। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है। फिल्म के डायलॉग भी अच्छे हैं, लेकिन म्यूजिक फिल्म को कमजोर बनाता है।

परफॉर्मेंस:

परफॉर्मेंस की बात करें, तो पहली फिल्म होते हुए भी आदित्य रावल का अभिनय लाजवाब है। फिल्म में उनका काम बढ़िया है। फिल्म की हीरोइन शालिनी पाण्डेय ने भी सराहनीय काम किया है। विलेन के रोल में विजय वर्मा ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। जतिन सरना का भी काम औसत दर्जे का है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी ठीक-ठाक काम किया है।

क्यो देखें:

फिल्म बमफाड़ एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आपको रोमांस के साथ-साथ भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा अगर आप अभिनेता परेश रावल के फैन हैं तो आपको उनके बेटे आदित्य रावल की फिल्म बमफाड़ को एक बार तो देखना ही चाहिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT