Malang New Poster
Malang New Poster Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

'मलंग' के नए पोस्टर में Kiss करते दिखे दिशा और आदित्य

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' को लेकर चर्चा में बने हुए है। कल इस फिल्म से आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसे देखने के बाद दर्शकों का उत्साह बढ़ गया। इसी बीच आज फिल्म से एक और पोस्टर जारी किया है, जिसमें आदित्य और दिशा एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

तरण आदर्श ने शेयर किया है पोस्टर :

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी 2020 को रिलीज होगा ... #Malang का नया पोस्टर, जिसमें #AdityaRoyKapur और #DishaPatani की विशेषता है ... मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ... 7 फरवरी 2020 रिलीज़।"

कैसा है पोस्टर :

रिलीज हुए पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी एक समुद्र के किनारे दिखाई दे रहे हैं। दिशा, आदित्य के कंधे पर बैठी हुई है और दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस नए पोस्टर को देखने के बाद दर्शक निश्चित रूप से उत्सुक हो जायेंगे आदित्य और दिशा को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए।

दिशा ने भी शेयर किया पोस्टर :

बता दें कि, अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट इस पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''दो वाइल्ड सोल्स ... वन लव ... मलंग! 6 जनवरी को ट्रेलर आउट किया जायेगा। @anilskapoor @adityaroykapur @khemster2 @mohitsuri @malangfilm #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms''.

एक सप्ताह पहले ही रिलीज हो रही है फिल्म :

मोहित सूरी द्वारा अभिनीत, इस रोमांटिक थ्रिलर के ट्रेलर का अनावरण 6 जनवरी 2020 को किया जाएगा। 'मलंग' 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की 'आज कल' से क्लैश होनी थी, लेकिन अब यह एक सप्ताह पहले ही रिलीज की जाएगा।

अंडरवॉटर किसिंग सीक्वेंस :

हाल ही में खबर आई थी कि, बी-टाउन की नई हॉट जोड़ी आदित्य और दिशा फिल्म 'मलंग' में एक अंडरवॉटर किसिंग सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे। इसके लिए उन्होंने फेफड़ों की क्षमता को मजबूत करने की प्रशिक्षण भी लिया है। फिल्म टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT