मेकर्स ने जारी किए 'मलंग' फिल्म के पोस्टर
मेकर्स ने जारी किए 'मलंग' फिल्म के पोस्टर Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

मेकर्स ने जारी किए 'मलंग' फिल्म के पोस्टर, शर्टलेस दिखे आदित्य रॉय

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' के पहले लुक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। पोस्टर के साथ-साथ फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा यह भी अनाउंस किया है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिशा पटानी भी नजर आएंगी। आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी ने हाल ही में 'मलंग' की शूटिंग पूरी की। सामने आया इस फिल्म का पोस्टर बहुत दमदार है, जिसे देखने के बाद फैंस का उत्साह फिल्म को लेकर बढ़ गया है। एक्टर आदित्य रॉय कपूर के अलावा इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किये गए हैं।

आदित्य रॉय कपूर ने शेयर किया पोस्टर :

एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "प्यार सच्चा होता है, इसलिए नफरत भी सच्ची होती है। फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को आएगा।" जैसे ही आदित्य ने इस पोस्टर को शेयर किया उनके प्रशंसक गदगद हो गए।

वरुण और आलिया ने किया कमेंट :

फैंस के अलावा उनके साथ 'कलंक' फिल्म में नजर आ चुके वरुण धवन और आलिया भट्ट ने इस पोस्टर पर टिप्पणी की। आलिया ने कई फायर इमोजीस के साथ टिप्पणी की, वहीं वरुण ने लिखा, ''भगवान का सैनिक #iseeuboii."

वरुण और आलिया ने किया कमेंट

दमदार है आदित्य रॉय का लुक :

यह पोस्टर बहुत ही रोमांचक लग रहा है और इसने 'मलंग' को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। पोस्टर में आदित्य शर्टलेस हैं और अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। वह किसी बीस्ट की तरह लग रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है, अनलिस द मैडनेस। पोस्टर में आदित्य के किरदार को दर्द और गुस्से में दिखाया गया है, जो इस पोस्टर में देखा जा सकता है। छोटे बाल और स्टबल फिल्म के लिए अभिनेता के लुक को कंप्लीट करते हैं।

दिशा पटानी ने भी शेयर किया अपना लुक :

मलंग फिल्म से अभिनेत्री दिशा पटानी का फर्स्ट लुक सामने आया है। उन्होंने ने भी इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ''प्यार में ... एक से दूसरे जीवन को जी रही है। #MalangFirstLook.'' कुछ दिनों पहले फिल्म मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता अनिल कपूर पहला लुक साझा किया था।

अनिल कपूर का भी लुक आया सामने :

फिल्म से अनिल कपूर का भी नया लुक सामने आया है। इस पोस्टर को अभिनेता अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "जीवन ईश्वर के हाथ में है, गन मेरा। Gun in mine. #MalangFirstLook, 6 जनवरी को ट्रेलर रिलीज होगा!"

मोहित सूरी ने किया फिल्म का निर्देशन :

फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जिसके साथ आदित्य ने अपनी पहली फिल्म के लिए सहयोग किया है। आदित्य और मोहित ने 2013 में आशिकी 2 में साथ काम किया था। हाल ही में खबर आई थी कि, बी-टाउन की नई हॉट जोड़ी आदित्य और दिशा फिल्म 'मलंग' में एक अंडरवॉटर किसिंग सीक्वेंस परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT