'मलंग' रिव्यू
'मलंग' रिव्यू Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - एक बार देख सकते हैं फिल्म 'मलंग'

Author : Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी :

फिल्म - 'मलंग'

स्टारकास्ट - आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पटानी, कुणाल खेमू

डायरेक्टर - मोहित सूरी

प्रोड्यूसर - भूषण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग

रेटिंग - 3 स्टार

राज एक्सप्रेस। आदित्य रॉय कपूर एंड दिशा पटानी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'मलंग' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं।

स्टोरी :

फिल्म 'मलंग' कहानी है अद्वैत ठाकुर (आदित्य रॉय कपूर) की जो कि पूरे पांच साल बाद जेल से रिहा हुआ है। रिहा होते ही अद्वैत गोआ पुलिस के एक अफसर को मौत के घाट उतारने से पहले क्राइम ब्रांच ऑफिसर अगाशे (अनिल कपूर) को फ़ोन करता है और कहता है कि, वो उसे बचा सके तो बचा ले। अगाशे उस कॉल को सीरियसली नहीं लेता लेकिन कुछ देर बाद पता चलता है कि गोआ पुलिस के एक अफसर विक्टर (वत्सल सेठ) का मर्डर हो चुका है। अगाशे घटना स्थल पर पहुंचता है। घटना स्थल पर गोआ पुलिस के इंस्पेक्टर माइकल (कुणाल खेमू) केस की जांच कर रहे होते हैं। इस मर्डर के बाद कुछ घंटे बाद एक और पुलिस ऑफिसर का मर्डर होता है और यह मर्डर भी अद्वैत ने किया है। अब अद्वैत सीरियल किलर की तरह क्यों गोआ पुलिस के अफसरों को मार रहा है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट मोहित सूरी ने किया है। अगर उनके डायरेक्शन की बात करें, तो मोहित का डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले थोड़ा टाइट होना चाहिए था। सिनेमेटोग्राफी फिल्म की बढ़िया है। फिल्म की लंबाई भी थोड़ी कम होनी चाहिए थी। फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी फ़िल्म का म्यूजिक है जो कि काफी वीक है। फिल्म का एक भी गाना शायद ही आपको याद रहे।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर ने काफी समय बाद जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। एक्शन सीन्स में आदित्य काफी दमदार लग रहे हैं। दिशा पटानी के बारे में सिर्फ हम यह कह सकते हैं कि, वो काफी हॉट एंड ब्यूटीफुल लग रही हैं। अनिल कपूर ने हमेशा की तरह झकास परफॉर्मेंस दी है। कुणाल खेमू अपने नेगेटिव किरदार में जंच रहे हैं। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी अभिनय ठीक है।

क्यों देखें :

अगर आपको मोहित सूरी का सिनेमा पसंद है तो आपको यह फिल्म भी पसंद आ सकती है। यह फिल्म जब आप देखेंगे, तो आपको मोहित की फिल्म एक विलेन की याद जरूर आएगी। अगर आपको रोमांटिक थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है, तो यह फिल्म एक बार देख सकते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT