अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगे आदित्य रॉय और सारा अली
अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगे आदित्य रॉय और सारा अली Social Media
मनोरंजन

अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। बेहतरीन फिल्म मेकिंग स्किल्स के धनी शानदार निर्देशक अनुराग बसु ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया है कि उन्होंने फिल्म "मेट्रो इन दिनों'" के प्रोजेक्ट को हाथ में लिया हैं। यह फिल्म भूषण कुमार और अनुराग बसु का अपकमिंग प्रोजेक्ट है ,बॉलीवुड के एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य राॅय कपूर और सारा अली खान स्टारर ये फिल्म आज के समय पर आधारित सामाजिक रिश्तों की खट्टी-मीठी दास्तां को पर्दे पर दिखाएगी। इस बार दर्शकों को सारा और आदित्य की जोड़ी के साथ कुछ नया देखने को मिलने वाला है। और इस फिल्म में सारा और आदित्य के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख भी होंगे।यह फिल्म अनुराग बसु प्रोडक्शंस और टी सीरीज की छत्र छाया में बनने जा रही हैं।

फिल्म मेकर भूषण कुमार ने अनुराग बसु की मेट्रो में चढ़ते हुए कहा, 'अनुराग दादा के साथ काम करना हमेशा से एक ट्रीट रहा है। मौजूदा वक्त में फिल्म के साथ चलने वाली जिंदगी की कहानी को बुनना अनुराग से बेहतर कोई नहीं कर सकता है। वे इस मनोरंजक कहानी के साथ जादू बिखेरेंगे। हम एक बार फिर से मेट्रो…इन दिनों के लिए उनके साथ काम करने पर काफी एक्साइटेड हैं।'

अपनी फिल्म में लिए कलाकारों के बारे में फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु कहते हैं कि, 'मेट्रो इन दिनों लोगों की कहानी है। मैं फिल्म के सभी अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, इस फिल्म में मेरे प्यारे दोस्त प्रीतम म्यूजिक दे रहे हैं, जिन्होंने अपने म्यूजिक से फिल्म की कहानी और किरदारों में जान फूंक दी है।'

सारा अली खान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट आदित्य रॉय कपूर को टैग करते हुए पोस्ट शेयर करते हुए धन्यवाद प्रेषित किया है तथा खुद को भाग्यशाली समझा है इस फिल्म के साथ जुड़ने के लिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT