हिना खान के नक्शेकदम पर शिवांगी जोशी
हिना खान के नक्शेकदम पर शिवांगी जोशी Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

हिना खान के नक्शेकदम पर शिवांगी जोशी, कांस 2020 में करेंगी डेब्यू

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान ने पिछले साल जब वे फ्रेंच रिवरिया में कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंची, तो उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सेलेब्स ने प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अभिनेत्री हिना खान की सराहना की। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री शिवांगी जोशी अपने पूर्व सह-कलाकार हिना खान के नक्शेकदम पर चलते हुए कांस फिल्म फेस्टिवल 2020 के रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी।

शिवांगी जोशी कांस फेस्टिवल में होंगी शामिल :

खबरों के अनुसार, एक और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री कांस फिल्म फेस्टिवल 2020 के रेड कार्पेट पर वाक करेंगी। हम बात कर रहे हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी की। अभिनेत्री हिना खान के बाद स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के रूप में नजर आने वाली शिवांगी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगी।

इस फिल्म से कर रहीं डेब्यू :

शिवांगी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। शिवांगी एक लव स्टोरी फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम 'अवर ओन स्काई' है। इस फिल्म में शिवांगी जोशी के साथ दक्षिण भारतीय अभिनेत्री असीफा हक और आदित्य खुराना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मोहम्मद नगमन लतीफ प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि डायरेक्शन पुष्पेन्द्र सिंह का होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर मोहम्मद एन लतीफ ने बताया कि, शिवांगी के साथ आदित्य भी कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आएंगे।

शिवांगी के बारे में नगमन लतीफ का कहना :

फिल्म निर्माता मोहम्मद नगमन लतीफ ने स्पॉटबॉय को बताया, "मैंने इस फिल्म में श‍िवांगी को इसलिए लिया क्योंकि इस रोल के लिए मुझे उनसे बेहतर और कोई नहीं लगी। मैं पहले ही कई एक्टर्स संग काम कर चुका हूं, तो इस बार मैं किसी नए को लेना चाहता था। म्यूजिक कमर्श‍ियल्स और एल्बम्स की बात करें, तो शिवांगी इनमें बहुत ज्यादा नजर नहीं आई हैं। इसलिए यह फिल्म उन्हें उनके डेली सोप वाले इमेज से बाहर निकलने में मदद करेगी।"

तीन साल से हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा :

शिवांगी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने अभिनय कौशल से सभी को प्रभावित किया है और मोहसिन खान के साथ उनकी केमिस्ट्री प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है। उन्होंने हाल ही में एशिया की सबसे सेक्सी महिला की सूची में जगह बनाई और 5वां स्थान हासिल किया। शिवांगी तीन साल से इस शो का हिस्सा हैं और नायरा की भूमिका सफलतापूर्वक निभा रही हैं। शो ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए और शो के सेट पर एक बड़े उत्सव का आयोजन किया गया। शिवांगी ने इस दौरान एक शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दी थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT