Govinda Naam Mera
Govinda Naam Mera Social Media
मनोरंजन

Govinda Naam Mera: फिल्म में अपना कौशल दिखाने के बाद विक्की फ्लाइट में कटरीना संग हुए स्पॉट

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा’ में अपनी एक्टिंग की स्किल्स को दिखाते हुए रिकॉर्ड कायम किया है। हाल ही में रिलीज हुई विक्की कौशल स्टारर फिल्म OTT पर 9.2 मिलियन व्यूज मिलने के साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के समीक्षकों ने इस फिल्म का अच्छा रिव्यू भले ही नहीं दिया हो, पर OTT प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, जो लोकप्रिय फिल्म "बद्रीनाथ की दुल्हनियां" का निर्देशन कर चुके हैं। 'गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म में विक्की के आलावा कियारा आडवाणी और भूमि पेंडेकर मुख्य भूमिका में हैं।

इसी बीच कुछ दिन पहले 'गोविंदा नाम मेरा' के हीरो अपनी पत्नी कटरीना कैफ संग एक फ्लाइट में स्पॉट किये गए जिसे उनकी एक फैन ने कैप्चर कर लिया और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया, इस वीडियो में कटरीना कैफ ने ब्लैक ट्रैक सूट के साथ काला चश्मा पहना हैं। वहीं विक्की ग्रे हुड्डी के साथ मरून ट्रैक पैंट में उनके बगल में बैठेे हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें 'गोविंदा नाम मेरा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट कही जाने वाली मूवी में से एक बन गई है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के लिए यह डिजिटल सफलता के रूप में सामने आई है। फिल्म के लिए सप्ताह और भी उमीदों से भरा हुआ हैं।

कोईमोई की खबर के अनुसार, फीफा विश्व वर्ल्ड कप के क्रेज़ के बीच, फिल्म ने 9.2 मिलियन व्यूज किये हैं, जिसे एक अभूतपूर्व संख्या कहा जा सकता है। इसके अलावा जब से यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर आई है, हालियां रिलीज सभी फिल्मों को अपने वॉच टाइम के साथ मात देने में कामयाबी हुई है।

धर्मा प्रोडक्शन के इन दिनों कई प्रोजेक्ट कतार में हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' उसके बाद, अक्षय कुमार, इमरान हाशमी की 'सेल्फी', सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी की 'योद्धा', जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बेधड़क' जैसी फिल्में आने के लिए तैयार हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT