ओढ़ली म्यूजिक के लिए अगम निगम ने किया सांग रिकॉर्ड
ओढ़ली म्यूजिक के लिए अगम निगम ने किया सांग रिकॉर्ड Pankaj Pandey
मनोरंजन

सुधाकर शर्मा की ओढ़ली म्यूजिक के लिए अगम निगम ने किया सांग रिकॉर्ड

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। गीतकार सुधाकर शर्मा और सिंगर अगम कुमार निगम संगीत की दुनिया में ऐसे नाम हैं, जिन्हें सारी दुनिया जानती है। सुधाकर शर्मा की 'चुनरिया वाले' गानों ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दी है, तो वहीं दूसरी तरफ बेवफाई से भरे गीतों ने अगम कुमार निगम को सभी के दिलों में पहुंचा दिया। काफी लोगों को पता होगा कि, सुधाकर शर्मा और अगम कुमार निगम बहुत अच्छे दोस्त हैं। अब जब दोस्ती की है तो निभानी भी पड़ती है। फिर वह समय आ ही गया कि, सुधाकर शर्मा ने अपने बेटे के साथ मिलकर एक नई संगीत कंपनी की शुरुआत की है, जिसका नाम 'ओढ़ली म्यूजिक' रखा गया है।

सुधाकर ने बताया :

सुधाकर बताते हैं, "म्यूजिक जगत के दिग्गजों के घर के नाम उनकी पहली हिट रचना से लिए गए हैं इसीलिए मैंने भी अपने पहले हिट सांग 'ओढ़ली चुनरिया तेरे नाम की' के पहले शब्द को चुन लिया। रही बात पहले सांग को अगम जी से गवाने की, तो हमारी दोस्ती काफी पुरानी है और वे मेरी पत्नी और बेटे के पसंदीदा गायक भी हैं इसीलिए शुरुआत मैंने उनसे की। इस तरह नवरंग भारती के लिखे गीत 'हरजाई' को अगम निगम ने अपनी आवाज़ दी है। इस एल्बम को देव राठौड़ ने संगीत से सजाया है। देव मेरे साथ पिछले दस वर्षों से जुड़े हैं और उनकी प्रतिभा ने मुझे और अगम दोनों को काफी प्रभावित किया है।"

किए गए दो सौ सांग्स के ट्रैक रिकॉर्ड :

बता दें कि, सुधाकर शर्मा के अनुसार 'ओढ़ली म्यूजिक' के लिए लगभग दो सौ सांग्स के ट्रैक रिकॉर्ड कर लिए गए हैं, जिसमें से एक सौ एक सांग्स 27 अप्रैल को यानी कि उनके बेटे के जन्मदिन पर रिलीज किए जाएंगे। इस म्यूजिक कंपनी के द्वारा संगीत के क्षेत्र में स्थापित गायकों, गीतकारों व संगीतकारों के अलावा संघर्षरत प्रतिभाओं को भी अवसर प्रदान किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT