पुलिस ऑफिसर के बाद एयरफोर्स के रोल में अजय देवगन
पुलिस ऑफिसर के बाद एयरफोर्स के रोल में अजय देवगन Social Media
मनोरंजन

पुलिस ऑफिसर के बाद एयरफोर्स के रोल में अजय देवगन, फर्स्ट लुक आउट

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। इंडिपेंडेंस डे पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के लीड एक्टर अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आया है। सामने आये इस पोस्टर में अजय एयर फोर्स ऑफिसर के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वे फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्निक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध पर आधारित है।

अजय निभा चुके हैं पुलिस का किरदार :

पुलिस वाले के किरदार निभा चुके अजय देवगन 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में एयरफोर्स ऑफिसर के रूप में नजर आने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रनिथा सुभाष इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म को टी-सीरीज़ के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अभिषेक दुधैया। इसके अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, अम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें कि, यह फिल्म इस साल 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT