Ajay Devgn
Ajay Devgn Social Media
मनोरंजन

कोरोना सर्वाइवर्स से अजय देवगन ने की ब्लड देने की अपील, हुए ट्रोल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड के सभी सेलेब्स लोगों में जागरुकता लाने के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपील कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने उन लोगों से ब्लड डोनेट करने की अपील की, जो कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं और Covid-19 जैसी घातक बीमारी से ठीक हो चुके हैं। लेकिन लगता है, उनका यह ट्वीट लोगों को रास नहीं आया। जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग नेगेट‍िव कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अजय ने किया था ट्वीट:

अजय ने ट्वीट किया था, "अगर आप COVID-19 से ठीक हो चुके हैं, तो आप एक कोरोना वॉरियर हैं। हमें ऐसे वॉरियर्स की एक सेना चाहिए जो इस अदृश्य दुश्मन से लड़ सके। आपके खून में अब एक तरह का बुलेट है, जो वायरस को मार सकता है। प्लीज ब्लड डोनेट करें, खासकर गंभीर रूप से बीमार लोगों को ताकि वे जल्द ठीक हो सकें।"

लोग कर रहें है ट्रोल:

अजय के इस ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "ये सरकार ने अनुमति दी है या फिर आपका खुद का रिसर्च है।"

एक और यूजर ने लिखा, "ये कैसे हो सकता है? क्या यह एक एंटीडॉट है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर मुझे नहीं लगता कि, हम लोग जो कोरोना से ठीक हो गए हैं, उन्हें ब्लड डोनेट करना चाहिए। कोरोना से रिकवर हुए पेशेंट्स का खून ही काफी नहीं है, बल्क‍ि सही इलाज भी जरूरी है और यह अभी तक साबित नहीं हुआ है।"

इन अभिनेताओं ने भी की अपील:

केवल अजय देवगन ही नहीं बल्कि रितिक रोशन और वरुण धवन ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी अपील शेयर की है। अभिनेता ऋतिक रोशन ने लिखा है, "मुंबई का कस्तूरबा अस्पताल एक ऐसे मिशन पर है, जिसे उन सभी के समर्थन की आवश्यकता है, जो कोरोना वायरस से सफलतापूर्वक उबर चुके हैं। अगर आपने पॉजिटिव पाए जाने के बाद 14 दिन का क्वारंटाइन पूरा कर लिया है और आपकी आखिरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, तो आपके ब्लड में ऐसी कोशिकाएं हैं, जो इस वायरस को मार सकती हैं।

यदि आप अपना ब्लड डोनेट करते हैं, तो अन्य लोग भी स्वस्थ हो सकते हैं, खासकर जो कोरोना वायरस की वजह से गंभीर स्थिति में हैं। कृपया अपना ब्लड डोनेट करने और जीवन बचाने के लिए अभी साइन अप करें।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT