UP के बाद हरियाणा में टैक्स फ्री हुई तानाजी
UP के बाद हरियाणा में टैक्स फ्री हुई तानाजी Social Media
मनोरंजन

UP के बाद हरियाणा में टैक्स फ्री हुई तानाजी, ट्विटर पर किया ऐलान

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए एक हफ्ते हो गए हैं। फिल्म को सभी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया, जिसके बाद अब हरियाणा सरकार ने भी टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। अजय देगवन, काजोल और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ हरियाणा में टैक्स फ्री कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर किया ऐलान :

आज हरियाणा के सीएमओ की तरफ से ट्वीट किया गया, "मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है।" मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पानीपत में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम के बाद इस संबंध में घोषणा की।

महाराष्ट्र में भी होगी टैक्स फ्री :

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखकर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' को टैक्स फ्री करने की मांग की थी। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट ने बताया कि, कैबिनेट बैठक में फिल्म तानाजी पर चर्चा हुई और हर कोई फिल्म तानाजी को टैक्स-फ्री करने के लिए तैयार हो गये। सीएम जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं।

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म :

आपको बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' देशभर में जमकर कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले पांच दिनों में 90 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 16.72 करोड़ की कमाई की है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 6 दिन में 107.96 करोड़ की कमाई कर ली है। 'तानाजी' का निर्देशन ओम राउत ने किया है। इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है।

वहीं इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई दीपिका की फिल्म 'छपाक' की बात करें, तो फिल्म ने बुधवार को 2-2.5 करोड़ की कमाई की है, तो फिल्म के 6 दिन का कलेक्शन 26.17 है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि, 'छपाक' को बड़े मल्टीप्लेक्स में ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT