Maidaan Release Date
Maidaan Release Date Social Media
मनोरंजन

अजय देवगन की 'मैदान' को मिली नई रिलीज डेट, अगले साल इस दिन होगी रिलीज

Sudha Choubey

अजय देवगन की आने वाली फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। अजय की पिछली फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का सफर बॉक्स ऑफिस पर शानदार था और लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया था। अब फैन्स उनकी अगली फिल्म 'मैदान' का इंतजार कर रहे हैं। अजय इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'मैदान' में काम कर रहे हैं, जो एक स्पोर्ट्स बायोपिक है। फिल्म के लिए फैंस शुरुआत से उत्साहित हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म:

आपको बता दें कि, अजय देवगन फिल्म 'मैदान' में भारत के सबसे सफल और मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने जा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में 13 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। यह हफ्ता भारत के इंडिपेंडेंस डे वाला वीक होगा और निश्चित तौर पर यह हफ्ता इस फिल्म के लिए सबसे बेहतर हो सकता है। फिल्म में अजय के अलावा प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रनिल घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्टर:

अजय देवगन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "साल 2021 स्वतंत्रता दिवस सप्ताह। एक अनकही कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस करवाएगी। 13 अगस्त को चिन्हित कीजिए, मैदान 2021." इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर का भी शेयर किया है। इस पोस्ट में अजय देवगन ने एक फुटबॉल हाथ में पकड़ा हुआ है और दो फुटबॉल उनके पैर के नीचे हैं, जबकि उनकी टीम उनके पीछे खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

कौन थे सैयद रहीम :

सैयद रहीम का जन्म 17 अगस्त, 1909 को हैदराबाद में हुआ था। सैयद रहीम पेशे से एक टीचर थे। कहा जाता है कि, उनमें लोगों को मोटिवेट करने की गज़ब की क्षमता थी। साल 1943 में वह हैदराबाद सिटी पुलिस की फुटबाल टीम के साथ बतौर कोच जुड़े। उनके जुड़ते ही टीम में काफी बदलाव आ गया। उनके काम पर करीब 6-7 साल बाद इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की नज़र पड़ी। इसके बाद वह 1950 में वह टीम इंडिया के कोच और मैनेजर बने।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT