जल्द आएगा Filhall Part 2
जल्द आएगा Filhall Part 2 Social Media
मनोरंजन

'फिलहाल' गाने के फैंस के लिए गुड न्यूज, जल्द आएगा Filhall Part 2

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कुछ महीने पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 'फिलहाल' सांग से म्यूजिक वीडियो की शुरुआत की थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन को देखा गया था। जिसके बाद दर्शकों को इस के दूसरे पार्ट का इंतजार था, अब इस गाने का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल पार्ट 2' रिलीज होने के लिए तैयार है।

दूसरे पार्ट में भी नूपुर सेनन :

इसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन संग रोमांस करते नजर आने वाले हैं। म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल पार्ट 2' को भी बी प्राक ने गाया है। यह गाना एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते। अब इस दूसरे गाने के साथ ये लव स्टोरी आगे की ओर बढ़ती दिखाई देगी।

अक्षय कुमार ने दी जानकारी :

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'फिलहाल पार्ट 2' की घोषणा हो चुकी है। वे इसके पोस्टर को शेयर करते हुए लिखते हैं कि, "लव स्टोरी आगे बढ़ती है एक दूसरे गाने के साथ। #FilhallPart2."

YouTube पर मिले थे 540 मिलियन व्यूज :

अक्षय कुमार और नूपुर सेनन के अलावा 'फिलहाल' सांग में पंजाबी रॉकस्टार और अभिनेता, अम्मी विर्क और अश्मिता सूद भी थे। अपनी रिलीज़ के लगभग ढाई महीने में, Filhall ने YouTube पर 540 मिलियन से अधिक बार देखा और वेबसाइट पर सबसे अधिक देखे जाने वाले भारतीय संगीत वीडियो में से एक है।

कैसा था गाना :

आपको बता दें कि, 'फिलहाल' गाने में अक्षय कुमार ने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। गाने में दिखाया जाता है कि, किस तरह से उनकी पूर्व प्रेमिका का एक्सिडेंट हो जाता है और वह उसे अस्पताल ले जाते हैं। इस दौरान दोनों की पुरानी यादें ताजा होने लगती हैं। अंत में दोनों के पति-पत्नी आते हैं, दोनों की आंखों में आंसू होते हैं और फिर दोबारा अलग हो जाते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT