अक्षय कुमार पर लगा मराठा योद्धा के अपमान का आरोप
अक्षय कुमार पर लगा मराठा योद्धा के अपमान का आरोप Social Media
मनोरंजन

अक्षय कुमार पर लगा मराठा योद्धा के अपमान का आरोप, क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने नए विज्ञापन की वजह से फंसते नजर आ रहे हैं। अक्षय के खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन पर मराठाओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

क्या है मामला :

दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में डिटर्जन पावडर का विज्ञापन किया था, जिसमें वो मराठा राजा के किरदार में नजर आ रहे हैं। युद्ध से लौटे राजा और उनकी सेना का स्वागत किया जाता है, लेकिन एक योद्धा की पत्नी जब उनके कपड़े गंदे होने की शिकायत करती है, तो उसके बाद राजा व सेना को अपने कपड़े खुद धोते हुए दिखाया गया है। विज्ञापन में अक्षय को राजा की भूमिका में नाचते हुए बाल्टी में कपड़े धोते दिखाया गया है। इस विज्ञापन से नाराज होकर उनपर शिकायत दर्ज करवायी गयी है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottNirma :

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार के खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें आरोप पर है अक्षय ने मराठा संस्कृति का मजाक उड़ाया है और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। सोशल मीडिया पर अक्षय को काफी ट्रोल किया जा रहा है। साथ इस ऐड बनाने वाली कंपनी की भी आलोचना हो रही है। ट्विटर पर #BoycottNirma के साथ-साथ #ApologizeAkshay भी ट्रेंड हो रहा है। लोगों ने ये एड करने के लिए अक्षय कुमार से माफी मांगने को कहा है।

नहीं आया अक्षय की तरफ से रिऐक्शन :

रिपोर्ट्स की मानें, तो विज्ञापन में जिस तरह चीजों को दिखाया गया है, उसे शिकायत में माराठा भावनाओं व सम्मान को आहत करने वाला बताया गया। इस विज्ञापन के बॉयकाॅट निरमा ट्रेंड होने के बाद भी न तो अक्षय कुमार और न ही निरमा कंपनी ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने कहा :

एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "@akshaykumar अबे पहिले इंडिया की सिटीजनशिप तो ले भाई फिर इधर दंगे कर#BoycottNirma."

वहीं एक दूसरे यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस निरमा को बैन करो। चीपनेस की एक सीमा है, आपने उसे पार कर लिया। @akshaykumar मराठा योद्धाओं ने उन चीजों को किया है जो हम में से कोई नहीं कर सकता था। तुम ऐसा कैसा कर सकते हो? #BoycottNirma."

वहीं एक और यूजर ने लिखा, "माफी जल्द ही देना चाहिए, वरना अक्षय कुमार की फिल्मों का बहिष्कार किया जाएगा।"

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट :

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। 'गुड न्यूज' के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज चौहान' और 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT