अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किया प्याज के ईयररिंग
अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किया प्याज के ईयररिंग Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट किया प्याज के ईयररिंग, फोटो वायरल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्याज वाले ईयररिंग्स की फोटो शेयर की

  • ट्विंकल ने कहा- उन्हें यह ईयररिंग्स उनके पति अक्षय कुमार ने तोहफे में दिए हैं

  • अक्षय कुमार जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाले हैं

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म गुडन्यूज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय 'द कपिल शर्मा शो' में भी एंट्री लेंगे। शो के लिए अक्षय ने शूटिंग कर ली है। 'कपिल शर्मा शो' के सेट से जब अक्षय घर लौटे, तो वो अपनी पत्नी के लिए एक स्पेशल गिफ्ट लेकर गए और ये गिफ्ट ट्विंकल खन्ना को बहुत ही पसंद आया। इस गिफ्ट में कुछ और नहीं बल्कि प्याज के ईयररिंग्स थे।

अक्षय ने ट्विंकल को गिफ्ट किए प्याज के ईयररिंग :

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर प्यार के ईयररिंग्स की फोटो शेयर की। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस आए और कहा, "वो लोग करीना को ये ईयरिरंग्स दिखा रहे थे, तो मुझे नहीं लगा कि, वो इससे ज्यादा इंप्रेस हुईं, लेकिन मुझे लगा कि, तुम इन्हें देखकर काफी एन्जॉय करोगी। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।" कई बार छोटी-छोटी सी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं। #onionearrings #bestpresentaward

वायरल हो रही है प्याज के ईयररिंग की तस्वीर :

सोशल मीडिया पर प्याज के ईयररिंग की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि, प्याज के बढ़ते दाम इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। संसद से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इसी की चर्चा है।

सरोगेसी पर आधारित है फिल्म :

वहीं फिल्म 'गुड न्यूज' की बात करें, तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं। ये फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' सरोगेसी के विषय पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT