फ़िल्म गुड न्यूज की ऑडियंस महिलाएं हैं : अक्षय कुमार
फ़िल्म गुड न्यूज की ऑडियंस महिलाएं हैं : अक्षय कुमार  Social Media
मनोरंजन

फ़िल्म गुड न्यूज की ऑडियंस महिलाएं हैं : अक्षय कुमार

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। साल के अंत में अक्षय कुमार अपनी फिल्म गुड न्यूज लेकर तैयार हैं, जो कि 27 दिसंबर को रिलीज होगी। पिछले दिनों अक्षय कुमार से हमने उनकी फ़िल्म को लेकर बातचीत की। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश:

इन दिनों 'सौदा खरा खरा' सांग में आपके नागिन डांस को काफी पसंद किया जा रहा है, इस बारे में क्या कहेंगे ?

मैंने वो नागिन का स्टेप किसी की शादी में देखा था और वो स्टेप मुझे काफी पसंद आया था। वो इंसान घोड़े पर बैठे हुए दूल्हे के आगे बैठकर दूल्हे पर लुटाए जाने वाले सभी पैसों को खुद लूट ले रहा था। बस उसके और मेरे में फर्क सिर्फ इतना है कि, वो यह डांस शराब पीकर कर रहा था और मैंने यह डांस बिना शराब पिये किया है। मैं लोगों से यह भी कहना चाहूंगा कि प्लीज कभी मेरा नागिन डांस वाला स्टेप ट्राय न करें नहीं तो चोट भी लग सकती है।

आपकी फ़िल्म के डायरेक्टर राज मेहता नए डारेक्टर हैं, ऐसे में नए डायरेक्टर्स के साथ काम करने को लेकर आपको रिस्क महसूस नहीं होता ?

देखिए, इस बात की कोई गारंटी नहीं होती कि अगर आपकी फ़िल्म का डायरेक्टर पुराना है तो आपकी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर चल जाएगी। मैं किसी भी डायरेक्टर के साथ काम करने से पहले उसके अंदर की काम करने की भूख को देखता हूं। इसके अलावा उसके अंदर के आइडियाज और वो क्या करना चाहता है। उसके अंदर स्क्रिप्ट की समझ है या नहीं, यह सब कुछ देखने के बाद ही, मैं किसी भी डायरेक्टर्स के साथ काम करने के लिए तैयार होता हूं, फिर चाहे वो नया डायरेक्टर हो या फिर पुराना डायरेक्टर। वैसे, मैं आपको बता दूं कि राज मेहता मेरे करियर का 21वां नया डायरेक्टर है।

इतने सालों बाद आप करीना के साथ काम कर रहे हैं, उनके अंदर क्या बदलाव देखते हैं ?

करीना के साथ लगभग सात साल बाद मैं काम कर रहा हूं। वो अभी भी बिल्कुल वैसी ही हैं, जैसी पहले थी। बिल्कुल भी नहीं बदली हैं। वो पहले भी जितनी खूबसूरत और टैलेंटेड थी, आज भी उतनी ही टैलेंटेड और खूबसूरत हैं। उनके साथ इस फ़िल्म में भी काम करके बहुत मजा आया।

इस फ़िल्म की ऑडिएंस कौन है?

इस फ़िल्म की ऑडिएंस ज्यादातर महिलाएं हैं। फ़िल्म के ट्रेलर को अगर आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि फ़िल्म में आईवीएफ की बात की गई है, जो कि आज बहुत बड़ी चीज बन गयी है। आज आईवीएफ ने लगभग 8 मिलियन बच्चे लोगों को दिए हैं। आईवीएफ उन महिलाओं के लिए वरदान है जो कि आसानी से बच्चों को कंसीव नहीं कर पाती। इस टेक्नोलॉजी ने लाखों पेरेंट्स को माता-पिता बनने का भी सुख दिया है।

आपकी पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की है, इस पर आप क्या कहेंगे ?

मेरा तो यह मानना है कि, मेरी फिल्म चल जाए, मैं उसी से खुश हो जाता हूं। अब फिर मेरी कोई फ़िल्म 100 करोड़ का बिजनेस करे, 150 करोड़ का करे या फिर 200 करोड़ का करे। मैं बस चाहता हूं कि मेरी फिल्में चले और लोगों को पसंद भी आये। मैं यह भी कहना चाहूंगा कि अगर मेरी फिल्म 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाती है तो मुझे खुशी होती है और अच्छा लगता है लेकिन मेरी हर फिल्म 200 करोड़ करे, यह मेरे हाथ में नहीं है। इसके अलावा मेरी फिल्मों का बजट भी ज्यादा नहीं होता जैसे मेरी फिल्म गुड न्यूज का बजट सिर्फ 37 करोड़ है।

फ़िल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज़ हो रही हैं।

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ हो रही हैं। जिसमे मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT