Confirm! टल गई 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट
Confirm! टल गई 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट Social Media
मनोरंजन

Confirm! टल गई 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, अक्षय ने दी जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म देशभर में 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। फैन्स समेत फिल्म मेकर्स भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि, फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने का कारण देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने दी है।

अक्षय कुमार ने दी जानकारी :

आपको बता दें कि, अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्यवंशी के रिलीज डेट के पोस्टपोन होने की जानकारी दी है। हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने इसकी नई रिलीज डेट की तारीख बाद में घोषित करने की बात कही है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया है कि, फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज को टाल दिया गया है।

क्या लिखा है अक्षय कुमार ने :

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "अक्षय कुमार लिखते हैं कि, 'सूर्यवंशी' एक ऐसा एक्सपीरियंस है, जो हम लोगों ने खास आप सभी के लिए बनाया है। इसे बनाने में काफी मेहनत लगी और पूरा एक साल लगा। ट्रेलर को जो ऑडियंस ने रिस्पॉन्स दिया वह गजब का रहा। इससे साफ जाहिर हुआ कि, यह फिल्म ऑडियंस को पसंद आएगी। हम भी उतने ही एक्साइटेड थे, जितने की फिल्म को लेकर आप और आपके परिवार के लोग, लेकिन COVID-19 (कोरोना वायरस) के तेजी से फैलने के कारण फिल्म के मेकर्स ने यह तय किया है कि, 'सूर्यवंशी' की रिलीज को थोड़ा टाल देते हैं।

ऐसा हमने इसलिए किया है, क्योंकि हम आपके स्वास्थ्य और सुरक्षा के बारे में जानकारी रखते हैं। इसलिए, अब 'सूर्यवंशी' तब रिलीज होगी जब सही समय आएगा। आखिर, सुरक्षा पहले है। तब तक आप सभी लोग अपने उत्साह को बनाए रखें, अपना ख्याल रखें और मजबूत रहे। हम सभी लोग इस समस्या पर जल्द ही काबू पा लेंगे। टीम सूर्यवंशी।"

बंद किये गए कई सिनेमाघर :

बता दें कि, कोरोना वायरस की चपेट में आए भारत में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर या तो बंद कर दिए गए हैं या फिर बंद होने की तैयारी में हैं। विदेश में भी सिनेमा बाजार पर काफी बुरा असर पड़ा है। हिंदी फिल्मों का देश के बाद सबसे ज्यादा कारोबार विदेश में खाड़ी देशों, अमेरिका, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में होता है। इन देशों में भी सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या में लगातार कमी हो रही है।

इन फिल्मों के बदले गए शेड्यूल :

'सूर्यवंशी' के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्में है, जिसका शेड्यूल बदला गया है। 'सूर्यवंशी' के बाद अब रणवीर सिंह की फिल्म '83' की रिलीज तारीख में भी बदलाव किया जा सकता है। इसका ट्रेलर लॉन्च भी इसी हफ्ते स्थगित किया जा चुका है। वहीं अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल-भुलैया' 2 की शूटिंग के भी शेड्यूल बदले गए हैं। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म राधे के शेड्यूल को भी बदला गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT