अक्षय कुमार की म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' का टीज़र जारी
अक्षय कुमार की म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' का टीज़र जारी Social Media
मनोरंजन

इस दिन आएगा अक्षय की 'फिलहाल' का पूरा म्यूजिक वीडियो, टीज़र जारी

Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • अक्षय कुमार की म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' का टीज़र जारी।

  • इस दिन आएगा पूरा म्यूजिक वीडियो।

  • ट्विटर पर शेयर कर दी जानकारी।

  • पहली बार अक्षय कुमार और नूपुर सेनन एक साथ।

  • अक्षय कुमार का म्यूजिक वीडियो डेब्यू।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दर्शकों को अपने फिल्मों के जरिए एंटरटेन करते रहते हैं। अब वह म्यूजिक वीडियो के माध्यम से यह काम करने वाले हैं। इस वीडियो का टीज़र रिलीज किया गया है। साथ ही अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो को रिलीज़ डेट भी मिल गई है। अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ की रिलीज डेट की घोषणा की।

9 नवंबर को किया जायेगा लॉन्च :

कृति सेनन की बहन नूपुर द्वारा अभिनीत वीडियो इस साल 9 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा, ट्विटर पर एक टीज़र को शेयर कर उन्होंने इसका खुलासा किया है। उन्होंने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "मैंने अक्सर लोगों से सुना है कि, आजकल के गानों में मैलोडी नहीं है। मुझे उम्मीद है 'फिलहाल' इसे बदल देगा। मेरे पहले म्यूजिक वीडियो का टीज़र शेयर कर रहा हूं...।" 9 नवंबर को रिलीज़ होने वाला पूरा गाना।

कैसा है 'फिलहाल' का टीज़र :

वीडियो मासूम केमिस्ट्री और दोनों के बीच बढ़ते रोमांस के साथ शुरू होता है। 360 डिग्री का मोड़ लेते हुए, वीडियो में लव बर्ड्स के अलगाव को दिखाया गया है, जो आपको भावुक कर देगा। इस टीज़र में अक्षय के साथ नूपुर सेनन नज़र आ रही हैं। नूपुर फेसम एक्टर कृति सेनन की बहन हैं। नूपुर सेनन इस गाने में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। गाने में प्यार और जुदाई जैसे बेसिक कॉन्सेप्ट दिखाई दे रहे हैं।

नुपुर ने ट्विटर पर किया शेयर :

विडियो के टीज़र को एक्ट्रेस नुपुर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि, "आ रहे हैं आपको इमोशनल करने एक प्यारी सी लव स्टोरी के साथ।" इस टीजर को यूट्यूब पर मात्र 22 घंटों में 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अरविंदर खैरा द्वारा निर्देशित :

आत्मीय ट्रैक पंजाबी गायक इस गाने को बी प्राक ने अपनी आवाज़ दी है। इससे पहले भी बी प्राक और अक्षय एक साथ काम कर चुके हैं। प्राक ने अक्षय की फ़िल्म 'केसरी ' के गाने 'तेरी मिट्टी' को अपनी आवाज़ दी थी। वही अरविंदर खैरा ने निर्देशित किया है और इसमें पंजाबी अभिनेता अम्मी विर्क भी हैं। अक्षय का यह गाना 'देशी मैलोडी' यूट्यूब चैनल पर 9 नवंबर को रिलीज़ किया गया जाएगा।

अक्षय की 'हाउसफुल 4' ने कमाए 100 करोड़ से ज्यादा :

इस बीच, अक्षय अपनी मल्टी-स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' की सफलता के साथ काम कर रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार शुरुआत देखी। इस फिल्म ने अब रिलीज़ के छह दिनों के भीतर ही शतक लगा दी और 109.00 करोड़ रुपये की कमाई की। अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर, ‘हाउसफुल 4’ अपने पहले दिन 7.79 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म पुनर्जन्म के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है और एक गैर-रेखीय कथा का अनुसरण करती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT